ताज़ा खबर
 

विकास बराला पर चलेगा अपहरण का मामला

चंडीगढ़ के चर्चित वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ कांड में शुक्रवार को एक नया मोड़ आया।
Author चंडीगढ़ | October 14, 2017 00:45 am
स्थानीय अदालत ने हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे व कांड में मुख्य आरोपी विकास बराला व उसके दोस्त आशीष पर शराब के नशे में वाहन चलाने व आला आइएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका के अपहरण की कोशिश का आरोप तय कर दिया।

चंडीगढ़ के चर्चित वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ कांड में शुक्रवार को एक नया मोड़ आया। स्थानीय अदालत ने हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे व कांड में मुख्य आरोपी विकास बराला व उसके दोस्त आशीष पर शराब के नशे में वाहन चलाने व आला आइएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका के अपहरण की कोशिश का आरोप तय कर दिया। चंडीगढ़ की अदालत में इस हाईप्रोफाइल केस को लेकर सुनवाई चल रही है। सुनवाई के दौरान आरोपियों ने कई बार जमानत के लिए याचिका लगाई, लेकिन उन्हें जमानत नहीं मिली। आज स्थानीय अदालत ने कहा कि आरोपियों पर जिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है वह अब तक कार्यवाही और प्रमाण के आधार पर सही हैं। अब आरोपियों के खिलाफ शराब के नशे में धुत्त गाड़ी चलाने और एक युवती के अपहरण का मामला चलेगा और कार्यवाही पूरी होने के बाद सजा सुनाई जाएगी।

ध्यान रहे कि चंडीगढ़ में 4-5 अगस्त की रात हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके साथी आशीष ने शराब के नशे में धुत्त होकर एक लडकी के साथ छेड़छाड़ की थी। पीड़िता ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया तो पुलिस ने आनन-फानन में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

जांच में जब यह पता चला कि पीड़िता हरियाणा के वरिष्ठ आइएएस अधिकारी वीएस कुंडू की बेटी है। मामला बाकी पेज 8 पर उङ्मल्ल३्र४ी ३ङ्म स्रँी 8
हाइप्रोफाइल होने के कारण कुछ ही समय में तूल पकड़ गया था और पुलिस लगातार कई मामलों में बैकफुट पर आती रही। मीडिया के चौतरफा दबाव और विपक्षी राजनीतिक दलों के हंगामे के बाद पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग