ताज़ा खबर
 

अस्पताल में भर्ती सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज यहां एक अस्पताल में वायरल बुखार के कारण भर्ती कराया गया।
Author नई दिल्ली | November 29, 2016 18:01 pm
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज यहां एक अस्पताल में वायरल बुखार के कारण भर्ती कराया गया। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बताया, ‘‘वायरल बुखार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी। वह जल्द ही संसद में उपस्थित होंगी। घबराने की कोई जरूरत नहीं है।’ सूत्रों ने बताया कि 69 वर्षीय सोनिया गांधी को बुखार हुआ है और डॉक्टरों ने उन्हें चिकित्सकों की निगरानी में रहने की सलाह दी है। उन्होंने बताया कि सर गंगाराम अस्पताल में उनकी कुछ जांच भी की जाएगी। बीमार होने के बाद सोनिया गांधी ने अगस्त में वाराणसी में अपना रोड शो कार्यक्रम छोटा कर दिया था और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

बता दें कि इससे पहले 7 नवंबर को हुई कांग्रेस कार्यकारिणी समिति (CWC) की अहम बैठक में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी नहीं शामिल हुईं थी। बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने की थी। मीडिया में पहले आई खबरों में कहा गया कि सोनिया गांधी बीमार होने के कारण बैठक में नहीं शामिल हो सकीं लेकिन शायद ये केवल मीडिया को बताने का बहाना भर था। ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोमवार सुबह एसपीजी की बुलेटप्रूफ गाड़ी 10.55 पर सोनिया के आवास 10 जनपथ पर पहुंच गई थी लेकिन उनके निजी डॉक्टरों ने दिल्ली में पिछले कुछ दिनो में खतरनाक स्तर तक बढ़ चुके वायु प्रदूषण को देखते हुए बाहर न जाने की सलाह दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग