ताज़ा खबर
 

कांग्रेस पार्टी के दो निलंबित सदस्यों ने किया सरेंडर

कांग्रेस पार्टी के दो निलंबित नेताओं ने आज जांच अधिकारी के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। इन नेताओं पर कथित अपहरण और कोच्चि में ट्रेड यूनियन के सदस्य के साथ मार-पीट करने का आरोप है।
Author कोच्चि | December 13, 2016 14:43 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

कांग्रेस पार्टी के दो निलंबित नेताओं ने आज जांच अधिकारी के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। इन नेताओं पर कथित अपहरण और कोच्चि में ट्रेड यूनियन के सदस्य के साथ मार-पीट करने का आरोप है।  राज्य कांग्रेस प्रमुख वीएम सुधीरन के निर्देश पर मराड नगर पालिका के उपाध्यक्ष एंटनी आसनपरम्बील और पार्षद जिनसन पीटर को नवंबर में कांग्रेस पार्टी से निलंबित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों नेताओं ने सर्कल इंस्पेक्टर के समक्ष सेंट्रल पुलिस स्टेशन में आज सुबह आत्मसमर्पण किया। इनका यह समर्पण केरल उच्च न्यायालय मेंं उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के कई दिन बाद हुआ है।  पुलिस ने बताया कि एंटनी मराड मंडलम कांग्रेस समिति का अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उनपर भवन निर्माण के ठेकेदार शुक्कुर का अपहरण करने का आरोप है।

उच्च न्यायालय ने दोनोें को निर्देश दिया था कि वह एक सप्ताह के अंदर जांच अधिकारी के समक्ष आत्मसमर्पण करें। कोच्चि पुलिस ने इस मामले के संबंध में कई लोगों को शुक्कुर की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है। शुक्कुर ने आरोप लगाया था कि जमीन के एक मामले में उसका अपहरण करने के बाद उसके साथ मारपीट की गई थी।

मामले की जांच कर रहे पुलिस ने बताया कि गैंग कथित रूप से एंटनी के इशारे पर काम कर रहा था। उधर, एंटनी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। मामला दर्ज होने के बाद से ही एंटनी और जिनसन फरार थे। जिला कांग्रेस समिति के नव नियुक्त अध्यक्ष टी जी विनोद ने कहा है कि इस मामले में शामिल लोगों को बचाने का कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। राज्य के मुख्यमंत्री पिनयारी विजयन ने 25 अक्तूबर को विधानसभा में कहा था कि उनकी सरकार आपराधिक गतिविधियों, खासकर के हफ्ता वसूली में संलिप्त लोगों को नहीं बख्शेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.