January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

BJP में शामिल हुए कांग्रेस पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष उरमलिया

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष शिवकुमार उरमलिया आज यहां भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर भाजपा में शामिल हो गये।

Author भोपाल | October 4, 2016 11:19 am

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष शिवकुमार उरमलिया सोमवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर भाजपा में शामिल हो गये। मध्यप्रदेश भाजपा के संवाद प्रमुख लोकेंद्र पाराशर ने बताया कि प्रदेश भाजपा कार्यालय पंडित दीनदयाल परिसर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के समक्ष पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष शिवकुमार उरमलिया ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर, सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं भोपाल लोकसभा क्षेत्र के सांसद आलोक संजर उपस्थित थे।

इस मौके पर उरमलिया ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान के व्यक्तित्व से मैं प्रभावित हूं तथा समाज कल्याण के लिए भाजपा सरकारों द्वारा किये जा रहे कार्योंं एवं भाजपा संगठन के परिवार भाव से प्रभावित होकर मैंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

मैं भाजपा में शामिल होकर मिशन-2018 में अपना यथासंभव योगदान करूंगा।’ मालूम हो, उरमलिया पूर्व में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष रहे हैं तथा वर्ष 2003 के विधानसभा चुनाव में भोपाल के गोविंदपुरा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी भी रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 11:19 am

सबरंग