ताज़ा खबर
 

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के अस्पताल में भर्ती

शुक्रवार शाम पांच बजे उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने उनके पेट में तकलीफ होने की बात कही है।
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी। (पीटीआई फाइल फोटो)

कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ गई है। शुक्रवार शाम पांच बजे उन्हें दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने उनके पेट में तकलीफ होने की बात कही है। फिलहाल उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। यह जानकारी गंगा राम अस्पताल के चेयरमैन डॉ.डीएस राणा ने दी है। बीते कुछ वक्त से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। कहा जा रहा था कि खराब सेहत की वजह से वह पार्टी का नेतृत्व नहीं करेंगी। दिवाली के बाद पार्टी का जिम्मा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संभालने की बात भी सामने आई थी।

जानकारी के मुताबिक, सोनिया गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के शिमला में थीं। वहां पर वह छुट्टियां मना रही थीं और कुफरी के वाइल्ड फ्लावर होटल में रुकी थीं। वह इसके अलावा छराबड़ा स्थित प्रियंका गांधी के घर में चल रहे काम को देखने भी गई थीं। बीच में ही तबीयत खराब हुई और उन्हें वहां से लौटना पड़ा। यह पहला मौका नहीं है, जब उनकी सेहत बिगड़ी है। कांग्रेस अध्यक्ष इससे पहले इलाज के लिए अमेरिका भी जा चुकी हैं।

हिमाचल उन राज्यों में से एक है, जहां फिलहाल कांग्रेस की सरकार है। नौ नवंबर को यहां पर नई सरकार चुनी जाएगी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनिया इसी को ध्यान में रखते हुए शिमला में थीं। वह वहां पर छुट्टियों के साथ कैंपेनिंग में जुटी थीं। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.