ताज़ा खबर
 

कुमार विश्वास को भारी पड़ा कपिल शर्मा शो में मजाक उड़ाना, महिला ने दर्ज करवाई शिकायत, लिखा – उस रात मैं सो नहीं पाई

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है।
कुमार विश्वास ने कपिल शर्मा शो पर महिलाओं का मजाक उड़ाया था।

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का आरोप है कि कुमार विश्वास ने कपिल शर्मा के शो पर महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। कुमार विश्वास मशहूर कवि राहत इंदौरी और शबीना अदीब के साथ एक जुलाई को द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। कुमार विश्वास पर पश्चिमी दिल्ली के डाबरी इलाके के पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। कुमार विश्वास ने यह कहा था –

जिस समय चुनाव होता है, तो अपनी कॉलोनी में नेताओं को बड़ी दिक्कत होती है… मतलब जिस लड़की से आपका अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजाजी वोट दे देना, सामान तो आप ले ही गए।

महिला ने शिकायत में कहा कि इसके सुनकर उनकी बेटी ने पूछा था, ‘मम्मी क्या शादी के बाद हम भी सामान की तरह हो जाएंगी और क्या महिलाएं कोई वस्तु होती हैं।’ महिला ने शिकायत में आगे लिखा कि उन्होंने तुरंत टीवी बंद कर दिया था। महिला ने लिखा कि पूरी रात उसको नींद नहीं आई थी और वह पूरी रात इस बारे में ही सोचती रही थी।

महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए लिखा कि एक तरफ तो देश के प्रधानमंत्री बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते हैं और दूसरी तरफ कुछ नेता महिलाओं की तुलना भौतिक वस्तुओं से करते हैं। क्या भारत में महिलाओं को कोई सम्मान ही नहीं है ?

पहले भी फंसे हैं विवाद में: जनवरी 2014 में कुमार विश्वास ने केरल की नर्सों को लेकर विवादित बयान दिया था। तब उन्हें बाद में माफी भी मांगनी पड़ी थी। तब कुमार विश्वास ने कहा था कि पहले ज्यादातर नर्स केरल से आती थीं जो कि डार्क स्किन वाली होती थीं और उनको लोग खुद ही सिस्टर बोल देते थे। उनका यह बयान एक वीडियो क्लिप में सुनाई दिया था।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. 7
    7007270522
    Jul 6, 2017 at 11:46 pm
    Mai un aadarniya , mohtarma se kahna chahta hoon,ki Great POET sri Kumar Vishwas j ne ,uss paristhiti me netaon ke mann ki bhavna ke baare me tippadi ki thi,aur vo bhi comedy me,,,us mahila ko sochna chahiye,ki KYA itna super famous kavi ,naari ki bhavna ke saath khilwad ker sakta hai... quaite not .
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग