ताज़ा खबर
 

दोस्तों के साथ मिलकर स्कूल फ्रेंड का किया गैंगरेप, मर्डर करके जंगल में लटकाई लाश

शंकरगढ़ थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि इस वर्ष 28 जनवरी को मानपुर गांव के स्कूल में पढ़ने वाली 19 वर्षीय छात्रा के परिजनों ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी।
Author कोरबा | February 11, 2017 19:15 pm
एक नाबालिग लड़के ने एक तरफा प्यार में फांसी लगाकर अपनी जान गंवा दी।(प्रतिकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में छात्रा से बलात्कार के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। बलरामपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस ने तीन युवकों राजेश घासी (25), इंदर खैरवार (28) और राजू खैरवार (35) को गिरफ्तार कर लिया है। राजेश घासी छात्रा का मित्र है।

शंकरगढ़ थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि इस वर्ष 28 जनवरी को मानपुर गांव के स्कूल में पढ़ने वाली 19 वर्षीय छात्रा के परिजनों ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना के बाद पुलिस ने छात्रा की खोजबीन शुरू की। सिंह ने बताया कि इसी दौरान इस महीने की तीन तारीख को टिकनी गांव के जंगल में एक युवती का शव फांसी पर लटकने की जानकारी ग्रामीणों ने दी। शव की पहचान लापता छात्रा के रूप में की गई। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा के साथ बलात्कार और गला दबाकर हत्या करने की जानकारी सामने आई।

उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस दल ने जब छात्रा के फोन नंबर के आधार पर मामले की छानबीन की तब उसके मित्र राजेश घासी से ज्यादा बातचीत करने के बारे सूचना मिली। पुलिस ने तब राजेश घासी को हिरासत में ले लिया। राजेश से कड़ाई से पूछताछ की गई तब उसने बताया कि उसने अपने दो मित्रों इंदर खैरवार और राजू खैरवार के साथ मिलकर छात्रा से बलात्कार किया और हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया। जिससे लगे की युवती ने आत्महत्या की है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने छात्रा से बलात्कार और हत्या के मामले में तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

गुड़गांव: टैंक में पड़ा मिला 10 साल की बच्ची का शव, डॉक्टर ने कहा- रेप हुआ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग