ताज़ा खबर
 

वीडियो: पति को छोड़कर की दूसरी शादी तो दोनों के कपड़े उतरवाए, बाल कटवाकर गांव में घुमाया

पीड़ित पति-पत्नी किसी तरह महिला के पूर्व पति के चंगुल से मुक्त होकर पुलिस थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।
आधा सिर मुंडवाकर नंगा करके घुमाया जाता आदिवासी (कीर्ति राजेश चौरसिया द्वारा भेजे गए वीडियो का स्क्रीनशॉट)

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में उत्पीड़ने का एक शर्मनाक मामला सामने आया है।  एक महिला कथित तौर पर पति की प्रताडऩा से तंग आकर उसे छोड़ दिया था। पति को छोड़ चुकी महिला ने बाद में एक अन्य युवक से दूसरी शादी कर ली और उसके साथ मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में रहने लगी। महिला का जीवन अमन चैन के साथ गुजर रहा था तभी उसे खबर मिली की उसकी मां की तबीयत खराब है।

जब महिला बीमार मां को देखने बलरामपुर स्थित अपने मायके पहुंची तो उसके पूर्व पति को इसकी भनक लग गई। खबर मिलते ही महिला से नाराज पूर्व पति अपने कुछ साथियों के साथ उसके घर पहुंच गया। पूर्व पति ने महिला और उसके पति को धमकाया और अपने साथ पुलिस थाने चलने के लिए कहा। थाने ले जाने के नाम पर पूर्व पति महिला और उसके पति को चारपहिया वाहनों में बैठाकर जबरदस्ती अपने गांव कुसमी ले आया।

रिपोर्ट के अनुसार महिला के पूर्व पति ने महिला और उसके पति को अमानवीय तरीके से मारा-पीटा। महिला के पूर्व पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिल के पति आधा सिर मुंडवा दिया। पूर्व पति ने महिला के भी बाल कटवा दिए। महिला का पूर्व पति इतने पर ही नहीं माना उसने उसके पति के कपड़े उतरवा दिए और दोनों को गांव में घुमाया।

पीड़ित पति-पत्नी किसी तरह महिला के पूर्व पति के चंगुल से मुक्त होकर पुलिस थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने 7 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। और मुख्य आरोपी महिला के पूर्व पति और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।

(रिपोर्ट- कीर्ति राजेश चौरसिया)

वीडियोः देखें महिला के पति को कपड़े उतरवाकर बाल मुंडवाकर घुमाए जाने का वीडियो

वीडियोः देखें महिला के पति को कपड़े उतरवाकर बाल मुंडवाकर घुमाए जाने का दूसरा वीडियो

वीडियोः वीडियोः दिनदहाड़े बैंक से 10 लाख रुपये लूटने वालों का सीसीटीवी फूटेज आया सामने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.