ताज़ा खबर
 

चेन्नई: नाबालिग लड़की के साथ अंकल ने रेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दी तो पीड़िता ने की आत्महत्या

आरोपी ने पहली बार लड़की को अपना शिकार पिछले साल सितंबर में बनाया था।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

चेन्नई में रेप की शिकार नाबालिक लड़की द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। यह मामला बुधवार का है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसारा दसवीं में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा के साथ उसके एक अंकल ने रेप कर वीडियो बना लिया था। उसने यह बात अपने परिवार को बताई तो उन्होंने आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर बार-बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब बना रहा था जिससे तंग आकर लड़की ने आत्महत्या कर ली।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पहली बार लड़की को अपना शिकार पिछले साल सितंबर में बनाया था। आरोपी ने लड़की की सोफ्ट ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। इस घटना के बाद आरोपी ने लड़की से कहा कि अगर वह इस बारे में किसी से कहेगी तो रेप के दौरान बनाए गए उसके वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल देगा। दो महीने पहले पीड़िता ने आपबीती अपने परिवार को बताई। इसके बाद उसके परिवार ने आरोपी को खरी-खोटी सुनाई और साथ ही अपनी बेटी से कहा कि वह इसके बारे में किसी को न बताए। पीड़िता के परिवार ने आरोपी पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जिसके कारण आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाता रहा।

इसके बाद तनाव से गुजर रही पीड़िता के परिवार वाले जब बुधवार को किसी काम से घर से बाहर गए तो उसने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के बाद पीड़िता को केएमसीएच अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें पीड़िता द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने सारी घटना का वर्णन किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 306 और पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम जगह-जगह पर दाबिश दे रही है। अधिकारी ने कहा हमारी टीम बहुत ही जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

देखिए वीडियो - चेन्नई: समुद्र से तेल निकालने में जुटे हजारों लोग, 2 जहाजों के टकराने से हुआ था रिसाव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग