December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

वायरल हुआ 10 महीने की बच्ची पर आया की हैवानियत का वीडियो, देखकर रूह कांप जाएगी

प्ले स्कूल में आया ने 10 महीने की बच्ची को पटक-पटककर मारा, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है कि आया बच्ची को पटक-पटक कर मार रही है।

अगर आप भी अपने बच्चे को किसी प्ले स्कूल में पढ़ने भेजते हैं यै क्रेच में रखते हैं तो सावधान हो जाइए। समय- समय पर आप स्कूल की सीसीटीवी फुटेज देखते रहिए क्योंकि आपको नहीं पता कि आपके पीठ पीछे बच्चे के साथ क्या हरकत हो रही है। नवी मुंबई के एक प्ले स्कूल में एक आया द्वारा 10 महीने की बच्ची से हैवानियत का वीडियो वायरल हुआ है। सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है कि आया बच्ची को पटक-पटक कर मार रही है। बच्ची को इससे अंदरूनी चोट आई है। पुलिस भी वीडियो देखकर सकते में आ गई।

दरअसल, वीडियो में खुलासा हुआ है कि पूर्वा प्ले स्कूल की आया अफसाना नासिर शेख मासूम बच्ची को पटक-पटक कर मार रही है। मासूम के सिर में अंदरूनी तौर पर गंभीर चोटें आई है। उसका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। इस मामले में पूर्वा प्ले स्कूल की मालकिन प्रियंका निकम और आया अपसाना नासिर शेख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इनमें से प्रियंका निकम को आज (गुरुवार को) जमानत मिल गई जबकि आया अफसाना को कोर्ट ने दरिंदगी के आरोप में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आया द्वारा बच्ची को पटक-पटक कर पीटने की वारदात 21 नवंबर की है। अब पुलिस यह जानकारी निकालने की कोशिश में है कि आखिर महिला ने ऐसी दर्दनाक हरकत को अंजाम क्यों दिया।

वीडियो देखिए- NIT कालीकट में महिला हॉस्‍टल की वार्डन का सर्कुलर- लड़कों के साथ न घूमें लड़कियां

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 9:04 pm

सबरंग