ताज़ा खबर
 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम और बेटे कार्ति के घर सीबीआई ने मारा छापा, चेन्नै में 14 जगहों पर डाली रेड

P Chidambaram: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम के चेन्नै स्थित आवास पर सीबीआई ने आज सुबह छापेमारी की। उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के घर भी जांच एजेंसी की तरफ से छापेमारी की गई है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम।

सीबीआई ने आज सुबह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति के चेन्नै स्थित आवास पर छापेमारी की है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कराकुड़ी में उनके पैतृक आवास पर भी छापेमारी की जा सकती है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक चेन्नै की अलग-अलग 14 जगहों पर सीबीआई ने छापेमारी की है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह रेड एयरसेल-मैक्सिस केस के तहत की गई है। जबकि कुछ जगह पूर्व में पीटर मुखर्जी की अगुआई वाली आईएनएक्स मीडिया को क्लियरेंस दिए जाने की बात भी कही जा रही है। इस मामले में ज्यादा जानकारी का इंतजार है।

बता दें कि 17 अप्रैल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 45 करोड़ रुपये से जुड़े फेमा कानून के उल्लंघन को लेकर कार्ति चिदंबरम और उनसे कथित तौर पर संबंधित कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। उनके खिलाफ एयरसेल-मैक्सिस केस में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की भी जांच की जा रही है।

चिदंबरम ने नोटबंदी को बताया साल का सबसे बड़ा घोटाला; कहा- ‘खोदा पहाड़ निकली चुहिया’, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग