June 28, 2017

ताज़ा खबर
 

वीडियो: देखते ही देखते आग के गोले में तब्दील हुई बस, ड्राइवर ने देर की होती तो जा सकती थी कई जान

बस खाली करने के तीन-चार मिनट बाद ही बस में लगी आग अचानक तेज हो गई।

सूरत में गुजरात राज्य परिवहन पथ निगम की बस में आग लग गई। (फोटो-ANI)

गुजरात के सूरत शहर में में राज्य परिवहन की एक बस में भीषण आग लग गई। गनीमत ये रही कि इस हादसे में किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। समय रहते ही सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। घटना शहर के अदजान इलाके की है। जब ये हादसा हुआ, उस वक्त बस में 6-7 यात्री ही सवार थे। चश्मदीदों के मुताबिक दोपहर 12.15 बजे के करीब बस के अगले हिस्से से धुआं निकलने लगा। इसके बाद ड्राइवर ने फौरन चालाकी दिखाते हुए बस को रोक दिया और यात्रियों से बस खाली करने को कहा। थोड़ी देर बाद वो खुद भी उतर गया।

बस खाली करने के तीन-चार मिनट बाद ही बस में लगी आग अचानक तेज हो गई। उससे आग की लपटें निकलने लगी और बस धू-धू कर जलने लगी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बस के अगले हिस्से में जोरदार आग लगी हुई है। वहां धुआं फैल गया। हालांकि, समय पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया। अगर यात्रियों को बस से उतरने में थोड़ी भी देर होती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

बस में आग लगने की वजहों के पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि शॉट सर्किट की वजह से बस में आग लगी होगी। फिलहाल, बस के ड्राइवर की सूझ-बूझ से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

वीडियो: अखिलेश यादव ने अमिताभ बच्चन से कहा- "गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 10, 2017 3:05 pm

  1. No Comments.
सबरंग