ताज़ा खबर
 

ब्रिटिश स्कूल को हमले की धमकी, कहा- एके-47 से उड़ा देंगे सभी बच्चे

चाणक्यपुरी में दूतावासों के बीच स्थित ब्रिटिश स्कूल में एके-47 राइफल से हमले की धमकी भरा फोन आने के बाद पुलिस ने एक घंटे तक स्कूल परिसर को तलाशा।
Author नई दिल्ली | February 5, 2016 02:11 am
british-school.org

चाणक्यपुरी में दूतावासों के बीच स्थित ब्रिटिश स्कूल में एके-47 राइफल से हमले की धमकी भरा फोन आने के बाद पुलिस ने एक घंटे तक स्कूल परिसर को तलाशा। नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जतिन नारवाल ने इसकी पुष्टि की। नारवाल ने कहा कि हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

फोन करने वाले का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है और मामले की जांच जारी है। पुलिस का दावा है कि परिसर सुरक्षित है और सभी छात्र-कर्मचारियों के घर पहुंचने की पुष्टि है। पुलिस का दावा है कि स्कूल में सभी जरूरी सुरक्षा व्यवस्था है। इन्होंने कहा कि स्कूल पदाधिकारियों ने दोपहर करीब एक बजे उनके पास फोन आने की सूचना हमें दी।

फोन करने वाले ने दावा किया कि उसके पास एके-47 राइफल है और उससे सभी छात्रों को मार डालेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस के कई दलों को स्कूल भेजा गया तथा उसके प्रवेश और निकास गेट बंद कर दिए गए। एक घंटे तक कक्षाओं, शौचालयों और सामान रखने वाले कमरों की गहन तलाशी ली गई। यह फर्जी धमकी निकली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.