ताज़ा खबर
 

सितंबर में रिलीज होंगी कई शानदार फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर होगी कड़ी टक्कर

अगर अगस्त का महीना अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम और रितिक रोशन की मोहेनजो दारो की टक्कर के लिए मशहूर रहा तो आने वाला महीना भी कम नहीं होने वाला है।
Author नई दिल्ली | August 26, 2016 16:52 pm
सितंबर महीने में कई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रेस लगने वाली है।

अगर अगस्त का महीना अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम और रितिक रोशन की मोहेनजो दारो की टक्कर के लिए मशहूर रहा तो आने वाला महीना भी कम नहीं होने वाला है। सितंबर महीने में कई फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रेस लगने वाली है। सोनाक्षी सिन्हा की अकीरा से लेकर कैटरीना-सिद्धार्थ की बार-बार देखो तक, और अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक से लेकर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी’ तक सितंबर का महीना दर्शकों के लिए मनोरंजन की मसालेदार डोज लेकर आ रहा है।

सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फिल्म अकीरा को जाने-माने निर्देशक एआर मुर्गुदास ने डायरेक्ट किया है। मुर्गुदास मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ ‘गजनी’ के अलावा कई मशहूर साउथ इंडियन फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। अकीरा का ट्रेलर सोनाक्षी के जबरदस्त एक्शन सीन्स से लबरेज है जो आपके दिमाग में फिल्म के प्रति जिज्ञासा जगाने के लिए काफी है। फिल्म की रिलीज डेट 2 सितंबर रखी गई है।

READ ALSO: बार बार देखो का वेडिंग सॉन्ग ‘नचदे ने सारे’ रिलीज, बिंदी लगाए गजब लग रही हैं कैटरीना

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन कैटरीना कैफ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से मशहूर हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘बार-बार देखो’ फर्स्ट लुक में एक रिफ्रेशिंग मूवी लगती है। फिल्म का गाना काला चश्मा पहले ही हिट हो चुका है और लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। इस फिल्म की रिलीजिंग डेट वाले दिन ही रिलीज हो रही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘फ्रीकी अली’ गोल्फ के खेल पर आधारित एक कहानी है। इस फिल्म का प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सलमान खान के भाई सोहेल खान हैं। दोनों ही फिल्में 9 सितंबर को रिलीज हो रही हैं।

16 सितंबर को दर्शकों के लिए आएगी बिग बी अमिताभ बच्चन की सस्पेंस और थ्रिलर से लबरेज फिल्म ‘पिंक’। फिल्म में अमिताभ के साथ तापसी पन्नु लीड रोल में हैं। यह फिल्म एक कोर्टरूम ड्रामा है जो दर्शकों को एक मजबूत संदेश देगी। अमिताभ इस फिल्म में एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं जो उन तीन लड़कियों को डिफेंड करते हैं जिन्हें प्रताड़ित किया गया है। इस फिल्म की रिलीजिंग डेट के दिन ही दर्शकों के दिलों को खौंफ से भरने आ रही है इमरान हाशमी की फिल्म राज रीबूट।

READ ALSO: कैटरीना कैफ ने ‘बार-बार देखो’ में बिकिनी लुक के लिए घटाया था वजन, जानें कैसे कम किया वजन

रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी स्टारर फिल्म बैंजो के भी एक शानदार फिल्म होने की उम्मीद जताई जा रही है। यह फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है जो कि बैंजो (6 तारों वाला एक वाद्य यंत्र) बजाने के अपने हुनर को झुग्गी-झोपड़ियों से निकाल कर विश्व स्तर पर ले जाता है। और महीने के आखिरी में आएगी बहुप्रतीक्षित फिल्म MS Dhoni: The Untold Story. फिल्म का टीजर और ट्रेलर पहले ही दर्शकों में बहुत लोकप्रिय हो चुका है। यह फिल्म क्रिकेट की दुनिया के जाने-माने सितारे महेंद्र सिंह धोनी की जीवनी पर आधारित है। फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत।

सितंबर 2016 में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट-
अकीराः 2 सितंबर
बार-बार देखोः 9 सितंबर
फ्रीकी अलीः 9 सितंबर
राज रीबूटः 16 सितंबर
पिंकः 16 सितंबर
बैंजोः 23 सितंबर
डेज ऑफ ताफ्रीः 23 सितंबर
एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी 30 सितंबर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग