February 19, 2017

ताज़ा खबर

 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बोले- नोटबंदी पर जनता की मुहर है फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा की जीत

फरीदाबाद नगर निगम की 40 सीटों के लिए 8 जनवरी को संपन्न हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 40 में से 30 सीटों पर जीत हासिल हुई है जबकि 10 सीटें निर्दलीय उम्मीदवारों के खाते में गई हैं।

Author January 9, 2017 17:14 pm
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (पीटीआई फाइल फोटो)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फरीदाबाद नगर निगम में भाजपा को मिली जीत को नोटबंदी के फैसले पर जनता की मुहर करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक विजय भाजपा की विकासोन्मुखी नीतियों तथा सबका साथ, सबका विकास की विचारधारा की जीत है। फरीदाबाद नगर निगम चुनाव में पार्टी की जीत पर जनता, संगठन पदाधिकारियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए शाह ने कहा, ‘‘यह ऐतिहासिक विजय भाजपा की विकासोन्मुखी नीतियों तथा सबका साथ, सबका विकास की विचारधारा की जीत है। बड़े नोटों को अमान्य करने के निर्णय के बाद संपन्न हुए हर चुनावों में देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले पर मुहर लगाने का काम किया है।’’

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी के फैसले के बाद संपन्न हुए राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, चंडीगढ़ और मध्य प्रदेश के स्थानीय निकाय के चुनावों और विधान सभा एवं लोक-सभा उप-चुनावों के परिणाम से यह स्पष्ट हो गया है कि विपक्ष नोटबंदी के फैसले पर सिर्फ राजनीति कर रहा है जबकि देश की जनता एक ईमानदार भारत के पुनर्निर्माण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले के साथ चट्टान की तरह एकजुट हो खड़ी है। प्रधानमंत्री मोदी जी को जनता का विश्वास और आशीर्वाद लगातार मिल रहा है और यह प्रधानमंत्री के जनता से सीधे जुड़ाव को दिखाता है।

शाह ने कहा कि फरीदाबाद में भारतीय जनता पार्टी की अभूतपूर्व विजय, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दृष्टि और भारतीय जनता पार्टी के कामकाज की राजनीति करने की नीति में देश की जनता की अटूट आस्था और विश्वास का एक और उदाहरण है। शाह ने अपने बयान में कहा कि बड़े नोटों को अमान्य करने के फैसले के बाद संपन्न हुए स्थानीय निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की यह लगातार छठी जीत है।
शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता की हर आकांक्षा एवं विश्वास पर खरा उतरेगी । साथ ही अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्त्व में भाजपा गरीब-कल्याण की योजनाओं को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाएगी।

गौरतलब है कि फरीदाबाद नगर निगम की 40 सीटों के लिए 8 जनवरी को संपन्न हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 40 में से 30 सीटों पर जीत हासिल हुई है जबकि 10 सीटें निर्दलीय उम्मीदवारों के खाते में गई हैं।

वीडियो देखिए- नोटबंदी: RBI गवर्नर उर्जित पटेल ने संतोषजनक जवाब न दिए, तो पीएम मोदी को तलब कर सकती है संसदीय समिति

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on January 9, 2017 4:22 pm

सबरंग