ताज़ा खबर
 

25 साल के बीजेपी के युवा कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या

यहां पिनरायी में आज भाजपा के 25 वर्षीय एक कार्यकर्ता की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी गयी। यह घटना जिले में माकपा के एक कार्यकर्ता की हत्या के दो दिन के बाद हुयी है।
Author कन्नूर (केरल) | October 12, 2016 13:50 pm

यहां पिनरायी में आज भाजपा के 25 वर्षीय एक कार्यकर्ता की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी गयी। यह घटना जिले में माकपा के एक कार्यकर्ता की हत्या के दो दिन के बाद हुयी है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान प्रेनिथ के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि यह घटना पिनरायी में एक पेट्रोल पंप के नजदीक सुबह करीब 10.30 मिनट पर हुयी। पिनरायी मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन का गृह जिला है।
कन्नूर का भी कार्यभार संभाल रहे वायनाड के पुलिस अधीक्षक के कार्तिक ने बताया कि स्थिति का जायजा लेने के लिए वह घटनास्थल पर जा रहे हैं। हाल के दिनों में कन्नूर में राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर कई हमले देखने को मिला है। जिले के पथिरियाड में दो दिन पहले छह सदस्यीय गिरोह ने माकपा के एक कार्यकर्ता और ताड़ी के दुकान में काम करने वाले मोहनन :40: की हत्या कर दी थी। माकपा ने हमले के लिए आरएसएस पर अंगुली उठायी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग