ताज़ा खबर
 

पूर्व BJP नेता दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह के समर्थन में बलिया बंद

जिला मुख्यालय पर बंद का व्यापक असर रहा। दुकानें पूरी तरह से बन्द रहीं और सड़कों पर भी लोगों का आवागमन कम रहा।
Author बलिया | July 27, 2016 16:05 pm
दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह।

बदजुबानी के खिलाफ पिछले दिनों लखनऊ में हुए बहुजन समाज पार्टी :बसपा: के प्रदर्शन के दौरान भाजपा के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की मां, पत्नी और बेटी के विरुद्घ अपमानजनक टिप्पणी के विरोध और इस मामले में बसपा मुखिया मायावती समेत दल के आरोपी नेताओं के विरुद्घ कार्रवाई की मांग को लेकर आज बलिया के तमाम बाजार बंद रहे। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि छात्रों तथा व्यापारियों के संगठनों के आह्वान पर बलिया के विभिन्न बाजार बंद रहे। इस दौरान किसी अप्रिय घटना की कोई सूचना नहीं है। बंद के आह्वान को देखते हुए जिला मुख्यालय पर सुरक्षा के व्यापक प्रबन्ध किए गए थे।

जिला मुख्यालय पर बंद का व्यापक असर रहा। दुकानें पूरी तरह से बन्द रहीं और सड़कों पर भी लोगों का आवागमन कम रहा। भाजपा के पूर्व प्रान्तीय उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने पिछले हफ्ते एक बयान में मायावती पर अभद्र टिप्पणी की थी। उसके बाद उन्हें भाजपा से निकाल दिया गया था और उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। इसके विरोध में बसपा कार्यकर्ताओं ने गत 21 जुलाई को सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राजधानी में प्रदर्शन किया था, जिसमें उनके परिवार की मां, बहन और बेटी के खिलाफ अभ्रदतापूर्ण नारे लगाये गये थे।

‘गालीकाण्ड’ के नाम से मशहूर हो चुके इस मामले में गत शुक्रवार को लखनउच्च् की हजरतगंज कोतवाली में बसपा मुखिया मायावती, महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी और प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर आदि के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। इस बीच, दयाशंकर सिंह को भाजपा में वापस लेने को लेकर पार्टी में अंदर ही अंदर दबाव बढ़ने लगा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.