ताज़ा खबर
 

भाजपा सांसद रूपा गांगुली बोलीं- अपनी बहू-बेटियों को बंगाल भेजो, 15 दिन में हो जाएगा बलात्कार

भारतीय जनता पार्टी की सांसद रूपा गांगुली ने विवादित बयान दिया।
भारतीय जनता पार्टी से राज्य सभा सांसद रूपा गांगुली।

भारतीय जनता पार्टी की सांसद रूपा गांगुली ने विवादित बयान दिया। शुक्रवार (14 जुलाई) को रूपा गांगुली ने कहा कि देशभर में अलग-अलग जगह रह रहे जो लोग पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार का समर्थन कर रहे हैं उनको अपने घर की किसी महिला को एक बार वहां भेजना चाहिए। रूपा ने दावा किया कि ममता की मर्जी के बिना वहां आने वाली किसी भी महिला का 15 दिन के अंदर बलात्कार हो जाएगा।  रूपा गांगुली ने कहा कि जो लोग ममता का समर्थन करते हैं उनको अपनी बेटी, बहन, बहू या फिर बीवी को बंगाल भेजना चाहिए, 15 दिन रह गए बिना बलात्कार हुए तब आकर मुझे बताना।

बता दें बीते दिनों पश्चिम बंगाल में हुई साम्प्रदायिक हिंसा के समय भी रूपा गांगुली सुर्खियों में रही थीं। पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले में फैली साम्प्रदायिक हिंसा बढ़ते हुए बशीरहाट इलाके में पहुंच चुकी थी। वहीं इस हिंसा पर रूपा गांगुली के एक समर्थक ने उन्हें टैग करते हुए एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था। इस आपत्तिजनक ट्वीट पर खामोशी साधे रहने पर रूपा गांगुली की काफी आलोचना हुई थी। रूपा गांगुली के ट्वीट पर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, “बंगाल के हिन्दुओं का खून पानी हो गया है क्या ?? बंगालियों शास्त्र उठाओ नहीं तो कश्मीरी हिन्दू की तरह हो जाओगे।”

रूपा गांगुली को टेलीविजन सीरियल ‘महाभारत’ में द्रौपदी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। गांगुली ने 2015 में बीजेपी की सदस्‍यता ग्रहण की थी। अप्रैल 2016 में वह विधानसभा चुनाव की वोटिंग के दौरान रूपा गांगुली कैमरे पर तृणमूल कांग्रेस की महिला समर्थक को थप्‍पड़ मारते पकड़ी गई थीं। उसके बाद अगले महीने कथित तौर तृणमूल समर्थकों ने कोलकाता के पास उनपर हमला किया था, जिसमें उनके सिर पर चोटें आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 14, 2017 5:25 pm

  1. No Comments.