January 23, 2017

ताज़ा खबर

 

BJP सांसद किरीट सोमैया का शिवसेना पर आरोप, कहा-शिवसैनिकों ने की मेरी हत्या की कोशिश

हमला उपनगरीय मुलुंड में उस समय हुआ था, जब शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने सोमैया द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में अवरोध पैदा करने की कोशिश की थी।

Author मुंबई | October 13, 2016 18:10 pm
भाजपा के सांसद किरीट सोमैया। (FIle Photo)

भाजपा के सांसद किरीट सोमैया ने गुरुवार को शिवसैनिकों पर उनकी हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है और मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर इस पूरी साजिश का पर्दाफाश करने के लिए कहा है। सोमैया ने मंगलवार को उपनगर मुलुंड में उनपर हुए हमले का हवाला देते हुए आरोप लगाया, ‘शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मेरी हत्या की कोशिश की।’ इस हमले के सिलसिले में पुलिस ने अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस हमले में भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल हो गए थे।

हमला उपनगरीय मुलुंड में उस समय हुआ था, जब शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने सोमैया द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में अवरोध पैदा करने की कोशिश की थी। उस समारोह में दशहरे के अवसर पर ‘एमसीजीएम में भ्रष्टाचार माफिया’ का पुतला फूंका जाना था। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने इस पुतले को फूंके जाने का विरोध करते हुए कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की क्योंकि बृहन मुंबई महानगर पालिका (एमसीजीएम) में वे सत्ता में हैं। हालांकि पुलिस हस्तक्षेप करते हुए स्थिति को नियंत्रण में लेकर आई। एमसीजीएम में पिछले 20 साल से शिवसेना-भाजपा के गठबंधन का शासन है और निकाय चुनाव अगले साल होने वाले हैं।’

वीडियो में देखें- भाजपा नेता ने कहा राहुल गांधी को पाकिस्तान भेजो

भाजपा के पूर्व मुंबई प्रमुख सोमैया ने पूरे गुस्से के साथ शिवसेना पर निशाना साधा और बार-बार आरोप लगाया कि नागरिक निकाय ‘माफिया राज और भ्रष्टाचार’ में फंसा हुआ है। पूर्वोत्तर मुंबई निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले सांसद ने पहले कहा था कि वह ‘एमसीजीएम में माफिया राज और भ्रष्टाचार’ के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। गठबंधन के दोनों सहयोगियों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए थे।

Read Also: विजयदशमी पर भिड़े किरीट सोमैया और शिवसेना के कार्यकर्ता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 6:06 pm

सबरंग