ताज़ा खबर
 

असम में रोहिंग्या मुसलमानों का समर्थन करने पर बीजेपी ने महिला नेता को पार्टी से निकाला

बेनजीर के मुताबिक लोकल लेवल के कुछ भाजपा नेताओं को उनकी कार्यशैली पसंद नहीं आ रही थी इसलिए उन्हें इस छोटे से मुद्दे को लेकर बलि का बकरा बनाया गया है।
बेनजीर अरफान पीएम नरेंद्र मोदी के साथ। (तस्वीर- फेसबुक प्रोफाइल)

रोहिंग्या मुसलमानों के लिए दया का भाव दिखाने वाली असम बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बेनजीर अरफां को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। 2012 से बीजेपी के साथ जुड़ी बेनजीर का कहना है कि गुरुवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार दास ने उन्हें पार्टी से निष्कासित करते हुए व्हाट्सएप पर सस्पेंसन लेटर भेजा। बेनजीर का कहना है कि इस तरह से पार्टी से निकालना मेरी बेइज्जती करना है, इस मुद्दे पर मैं पार्टी हाईकमान से शिकायत करूंगी। बेनजीर अरफां का कहना है कि उन्होंने रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थन में एक मीटिंग में हिस्सा लिया था जिसके चलते उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया। रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थन में इस मीटिंग का आयोजन यूनाइटेड माइनॉरिटी पिपुल्स फोरम द्वारा किया गया था।

मीडिया से बात करते हुए बेनजीर अरफां ने कहा कि जो सस्पेंसन लेटर उन्हें मिला है उसमें लिखा गया है- किसी दूसरी संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम जो कि रोहिंग्या मुसलमानों के समर्थन के लिए था उसमें आपने बिना पार्टी की मर्जी से हिस्सा लेकर पार्टी के नियमों को तोड़ा है जिस कारण आपको तत्काल प्रभाव से पार्टी से बर्खास्त किया जाता है।

बेनजीर का कहना है कि इस कार्यक्रम के बहाने मुझपर निशाना साधा जा रहा है। बेनजीर के मुताबिक लोकल लेवल के कुछ भाजपा नेताओं को उनकी कार्यशैली पसंद नहीं आ रही थी इसलिए उन्हें इस छोटे से मुद्दे को लेकर बलि का बकरा बनाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Sep 18, 2017 at 7:22 am
    अल्लाह का शुक्र अदा कीजिये कि अमित शाह ने आप का एनकाउंटर नहीं करवाया.
    (0)(0)
    Reply
    1. S
      Shams Goolrez
      Sep 18, 2017 at 3:37 am
      मैडम, जब आपने बी जे पि जैसी पार्टी से नाता जोड़ा है तब तो आपको उनके कार्यशैली और उनके सिद्धांतो का पालन करना होगा. मुसलमान होने का ढोंग मत कीजिए और तहेदिल से बी जे पि के रंग में ढल जाइये . इससे बी जे पि का आप पूरी तरह से विकास कर पाइयेगा.
      (2)(0)
      Reply
      1. N
        Nadeem Ansari
        Sep 18, 2017 at 12:49 am
        Anti Muslim at ude is mandatory for RSS/BJP membership..
        (1)(0)
        Reply
        1. शाहिद
          Sep 17, 2017 at 10:32 pm
          बेनजीर जी आप नक़वी जी और शाहनवाज़ हुसैन की तरह अपने जमीर को भाजपा के हवाले कर दीजिए वरना परिणाम तो यही होगा जो अभी आप के साथ हुआ है । मुस्लिम विरोध शायद ज़रूरी शर्त है भाजपा में टिके रहने के लिए ।
          (4)(0)
          Reply