ताज़ा खबर
 

आगामी विधानसभा सत्र में आम आदमी पार्टी को घेरने की तैयारी में भाजपा

सोमवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में विपक्षी दल भाजपा केजरीवाल सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरने की तैयारी में है।
Author नई दिल्ली | August 20, 2016 03:02 am
दिल्ली विधानसभा। (फाइल फोटो)

सोमवार से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में विपक्षी दल भाजपा केजरीवाल सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरने की तैयारी में है। भाजपा विधायक दल की बैठक में इसके लिए रणनीति तैयार की गई। बैठक की अध्यक्षता विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने की। बैठक में विधायक ओम प्रकाश शर्मा और जगदीश प्रधान ने भाग लिया। गुप्ता का कहना है कि 12 लाख निर्माण मजदूरों के कल्याण फंड का 1150 करोड़ रुपया गैरकानूनी तरीके से अन्य मदों पर खर्च करने के निर्णय को भाजपा गरीब मजदूरों के साथ विश्वासघात मानती है। यह सरकार आज मजदूरों का वेतन बढ़ाने पर अपनी पीठ थपथपा रही है, वही सरकार निर्माण मजदूरों के साथ गैर कानूनी काम कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को पंजाब को नशे से मुक्त कराने की बहुत चिंता है। हम सदन को बताएंगे कि दिल्ली में किस प्रकार गरीब लोग नशे के शिकार हैं। सरकार ने सत्ता में आने के बाद शराब की 58 नई दुकानें खुलवाई हैं। सदन से मांग भी की जाएगी कि वे उन मंत्रियों व अधिकारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें जो उपराज्यपाल की अनुमति के बिना विदेशी दौरों पर चले गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. H
    Hasan Usmani
    Aug 23, 2016 at 7:56 pm
    fd
    Reply
सबरंग