ताज़ा खबर
 

अब भाजपा ने की दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को बर्खास्त करने की मांग

विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने उपराज्यपाल से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को तुरंत उनके पद से बर्खास्त करने की मांग की है।
Author नई दिल्ली | August 17, 2016 05:43 am
दिल्ली महिला आयोग प्रमुख स्वाति मालीवाल। (फाइल फोटो)

विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने उपराज्यपाल से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को तुरंत उनके पद से बर्खास्त करने की मांग की है। गुप्ता का कहना है कि मालीवाल ने अपनी नियुक्ति के दिन से ही आयोग को आम आदमी पार्टी की राजनीति का अखाड़ा बना रखा है। उन्होंने कहा कि मालीवाल की नियुक्ति नियमों के खिलाफ की गई है। वे महिला कल्याण के काम न करके आयोग में आप कार्यकर्ताओं की भारी वेतन पर मनमानी नियुक्तियां कर रही हैं।

अगर उन्हें तुरन्त पद से नहीं हटाया गया तो जनधन की बर्बादी होने के साथ-साथ दिल्ली की महिलाओं को आयोग की ओर से कोई मदद भी नहीं मिल पाएगी। उन्होंने बताया कि स्वाति मालीवाल ने दिल्ली महिला आयोग के विभिन्न पदों पर मनमाने तरीके से लगभग 85 लोगों की भारी वेतन पर नियुक्ति की है। ये सब आम आदमी पार्टी से जुड़े लोग हैं। गुप्ता ने कहा कि ये सभी नियुक्तियां योग्यताओं को दरकिनार करके सिर्फ इसीलिए की गई हैं ताकि आम आदमी पार्टी के लोगों को आर्थिक फायदा पहुंचाया जा सके। ये सभी नियुक्तियां दिल्ली महिला आयोग कार्य संचालन नियमावली और उसके नियम व कानूनों के खिलाफ की गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग