ताज़ा खबर
 

वीडियो: प्रधानमंत्री मोदी को नहीं दिया जा रहा था ‘क्रेडिट’, तो JDU सांसद से भिड़ गए BJP विधायक

बीजेपी विधायक विजय खेमका एक सड़क के शिलान्यास मे पीएम नरेंद्र मोदी का नाम नदारद होने के चलते जदयू सांसद से भिड़ गए।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Source: PTI)

अमूमन विकास कार्यों को लेकर नेता कार्य के लिए अपना श्रेय लेने की पूरी कोशिश करते हैं। आपने कई बार देखा होगा, कैसे किसी मोहल्ले में नए-नए लगाए गए स्ट्रीट लैम्प पर या फिर गली में बनवाई गई किसी पुलिया पर भी विधायक नेता अपना नाम लिखवाना नहीं भूलते। ऐसा ही कुछ बिहार के पूर्णिया इलाके में भी देखने को मिला। यहां पर बीजेपी के एक विधायक, जदयू के सांसद से एक विकास कार्य का श्रेय लेने के लिए भिड़ गए। मगर यहां पर बीजेपी विधायक विकास कार्य में अपना नहीं बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी का नाम नदारद होने के चलते जदयू सांसद से भिड़ गए। सदर इलाके से बीजेपी विधायक विजय खेमका और पूर्णिया से जदयू सांसद संतोष कुशवाहा के बीच यह बहस हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्णिया के हरदा इलाके में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाई गई एक सड़क का शिलान्यास होना था। इस दौरान शिलान्यास में शामिल हुए बीजेपी विधायक विजय खेमका की संतोष कुशवाहा से बहस हो गई।

शिलान्यास कार्यक्रम में पीएम मोदी का नाम नहीं होने से नाराज विजय खेमका ने इसकी शिकायत की। उनकी शिकायत का जवाब देते हुए संतोष ने कहा कि यह जरूरी नहीं इसमें प्रधानमंत्री का फोटो लगे। इसके बाद दोनों के बीच गर्मागरम बहस शुरू हो गई। जदयू सांसद संतोष कुशवाहा ने विजय खेमका को लेकर कहा कि आप नेगेटिव सोच के आदमी है। बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई की आखिर में विजय खेमका शिलान्यास से वापिस लौट गए। विजय खेमका ने कहा कि अगर शिलान्यास कार्यक्रम आपके(संतोष कुशवाहा) विभाग की तरफ से है तो वह उसका बहिष्कार करते हैं। यह कहकर खेमका वहां से चले गए। वहीं कुशवाहा ने उनके बहिष्कार करने की बात को लेकर कहा, “आप जाना चाहते हैं तो मर्जी आपकी, आपके बहिष्कार से कोई फर्क नहीं पड़ता।”

वीडियो (Source: Twitter/@aajtak)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.