December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

बिहार: दबंग के बेटों ने क्लासमेट को लात-घूसों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक स्टूडेंट की पिटाई की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला मुजफ्फरपुर के केंद्रीय विद्यालय का है। वीडियो में दो स्टूडेंट साथी छात्र को क्लास के अंदर बुरी तरह से लात-घूसों से पीट रहे हैं।

बिहार में छात्र की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल (Photo Source: Youtube)

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक स्टूडेंट की पिटाई की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला मुजफ्फरपुर के केंद्रीय विद्यालय का है। वीडियो में दो स्टूडेंट साथी छात्र को क्लास के अंदर बुरी तरह से लात-घूसों से पीट रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला रैंगिग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। यह घटना उस समय सामने आई जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वहीं केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने इस मामले में जांच के आदेश देते हुए प्रशासन से रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

काजी मोहम्मदपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ मिथलेश कुमार झा ने पीटीआई को बताया कि दोनों आरोपी छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि एसएसपी के निर्देश पर गुरुवार को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। स्कूल के प्रिंसिपल की लिखित शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। दिल्ली से केन्द्रीय टीम इस मामले की जांच करने के लिए मुजफ्फरपुर पहुंची है।

वीडियो में दिखाया गया है कि दो छात्र एक स्टूडेंट को क्लास की बेंच पर बैठा कर बुरी तरह से पीट रहे हैं। पीड़ित पर लात-घूसे बरसाए जा रहे हैं, इस दौरान कुछ और छात्र भी वहां मौजूद हैं लेकिन किसी ने भी पीड़ित को बचाने की कोशिश नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी छात्र इलाके के एक दंबग के बेटे हैं और उन्होंने पीड़ित को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस घटना से पीड़ित छात्र और उसका परिवार दहशत में है और पीड़ित डर की वजह से स्कूल भी नहीं जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि जूता से पीटने वाले छात्र ने अपने साथी से खुद वीडियो क्लिप तैयार कराया। पुलिस की ओर से कहा गया है कि इस मामले की जांच की जा रही है।

Speed News: जानिए देश और दुनिया की पांच बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 15, 2016 10:41 am

सबरंग