ताज़ा खबर
 

बिहार: बार बालाओं के साथ नाचने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित

एक वीडियो सामने आने के बाद किया गया है, जिसमें वे बार बालाओं के साथ नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं।
Author पटना | October 14, 2016 02:29 am
मेरठ में मौलवी के साथ मस्जिद के कमरे में मिली स्कूल ड्रेस पहने लड़की। (Representative Image)

पुलिस ने गुरुवार को भोजपुर जिले के एक थाना प्रभारी (एसएचओ) सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। ऐसा बुधवार को एक वीडियो सामने आने के बाद किया गया है, जिसमें वे बार बालाओं के साथ नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं। पटना जोनल आइजी नैयार हुसनैन खान ने बताया कि कोईलवर में आयोजित एक कार्यक्रम में बार बालाओं के साथ उनके डांस वाले एक वीडियो फुटेज के वायरल हो जाने के बाद भोजपुर जिले में कोईलवर थाना के एक एसएचओ, एक एएसआइ और एक कांस्टेबल सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। यह कार्रवाई वीडियो फुटेज की पुष्टि के बाद हुई है।
सूत्रों ने बताया कि एक पूजा समिति ने वियज दशमी के अवसर पर कोईलवर चौक पर एक नृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया था।

आइजी ने बताया कि कोईलवर के थाना प्रभारी संजय शंकर सहित सहायक सब इंस्पेक्टर देवचंद्र सिंह  और एक कांस्टेबल भूषण को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। आइजी ने कहा कि भोजपुर के पुलिस अधीक्षक को भी इन पुलिसकर्मियों के अनुचित आचरण के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू करने के लिए कहा गया है। हम किसी कीमत पर ऐसी घटना को बर्दाश्त नहीं करेंगे, जिसमें एसएचओ सहित पुलिसकर्मी सार्वजनिक रूप से एक मंच पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग