ताज़ा खबर
 

लालू यादव के बेटे ने दी पत्रकार को धमकी, कहा- डिलीट करो वीडियो वर्ना कर देंगे केस

मंगलवार को पटना में पार्टी के स्‍थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान यह पूरा विवाद हुआ।
पत्रकार ने वीडियो रिकॉर्ड किया तो तेज ने मंच से ही धमकाना शुरू कर दिया। (Source: Screencast)

राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष और उनके बेटे तेज प्रताप पर एक पत्रकार को धमकाने का आरोप लगा है। मंगलवार को पटना में पार्टी के स्‍थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान यह पूरा विवाद हुआ। मंच पर मौजूद तेज प्रताप ने वहां मौजूद प्रेस फोटोग्राफर्स में से एक से उसका कैमरा मांगा। तेज ने उस कैमरे से फोटो खींचना शुरू कर दिया। मंत्री को कैमरा चलाते देख, एक रिपोर्टर स्‍टेज पर गया और उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। यह देखकर, तेज प्रताप ने पत्रकार को बुलाया और वीडियो डिलीट करने को कहा। जब रिपोर्टर ने उनकी बात सुनने से इनकार किया तो तेज ने उसके खिलाफ मुकदमा करने की धमकी दी। मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने कार्यक्रम का बॉयकॉट किया और वहां से चले गए।

पत्रकार के अनुसार, उसके पास आरजेडी के कुछ लोग आए जिन्‍होंने मांग की कि वह वीडियो डिलीट कर दे। जब उसने मना किया तो उन्‍होंने कहा कि ‘तेज भैया’ ने तुमको वीडियो डिलीट करने को कहा है। पत्रकार के मुताबिक, ‘लालू यादव ने भी मुझसे वीडियो डिलीट करने को कहा। मैंने मना किया और नीचे उतर आया। जब मैं वापस प्रेस गैलरी की तरफ जा रहा था, तेज प्रताप ने माइक लिया और सबके सामने मुझे धमकाया। उन्‍होंने कहा कि वे मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे। ऐसे व्‍यवहार से परेशान होकर जब मीडियाकर्मी वापस जाने लगे तो आरजेडी के लोगों ने उनके साथ जबरदस्‍ती शुरू कर दी। इवेंट के बाद लालू ने मुझे स्‍टेज पर बुलाकर कहा, ‘उसके (तेज) के साथ हाथ मिलाओ और मामला भूल जाओ।”

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    Sandeep
    Jul 6, 2016 at 4:21 am
    राजद के गुंडे आ गए अपने ओकात पर.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग