ताज़ा खबर
 

लालू यादव ने सांप से की नीतीश कुमार की तुलना, कहा- हर दो साल पर बदल लेते हैं चमड़ा

लालू यादव ने नीतीश कुमार को कभी पलटूराम बताया तो कभी आरएसएस बीजेपी की गोद में बैठने का आरोप लगाया।
बिहार की सत्ता से बाहर होने के बाद आरजेडी प्रमुख लालू यादव का बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला जारी है।

बिहार की सत्ता से बाहर होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला जारी है। इस बार लालू यादव ने नीतीश कुमार की तुलना सांप से की है। लालू यादव ने कहा है कि जैसे सांप हर दो साल में केंचुल बदलता है और नया केंचुल धारण करता है, वैसा ही हाल नीतीश कुमार का है। लालू ने लिखा कि नीतीश कुमार भी दो साल में केंचुल छोड़ता है और नया चमड़ा धारण कर लेता है। लालू यादव ने ट्वीट में लिखा, ‘ नीतीश सांप है जैसे सांप केंचुल छोड़ता है वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है और हर 2 साल में सांप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेता है।किसी को शक?’ बता दें कि जब से नीतीश कुमार राष्ट्रीय जनता दल से अलग हुए हैं लालू यादव उनपर ताबड़ तोड़ राजनीतिक हमले कर रहे हैं। लालू यादव ने नीतीश कुमार को कभी पलटूराम बताया तो कभी आरएसएस बीजेपी की गोद में बैठने का आरोप लगाया।

 

लालू यादव के इस ट्वीट पर लोगों ने मजेदार टिप्पणी की है। किसी ने उनको चारा घोटाले की याद दिलाई है तो कुछ लोगों ने उन्हें सलाह दी है कि अब आप फिर नीतीश से कभी हाथ नहीं मिलाइएगा।

इधर लालू यादव ने बिहार में कथित रुप से गोमांस लेकर जा रहे लोगों की पिटाई पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। लालू यादव ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए, देखता हूं कितनी सख्ती से कार्रवाई होती है। बिहार के आरा में गोमांस लेकर जा रहे लोगों की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग