ताज़ा खबर
 

लालू ने हेमा मालिनी से किया ‘प्यार’ का इजहार, हमको आपसे एतना प्रेम है…

आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का हेमा प्रेम एक बार फिर लोगों के सामने आया। हेमा मालिनी को देखते ही लालू यादव रह नहीं पाए और उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। पटना में एक समारोह में हेमा मलिनी परफॉर्मेंस के लिए पहुंची थी।
सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत करने पटना पहुंची हेमा मालिनी।

आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का हेमा प्रेम एक बार फिर लोगों के सामने आया। हेमा मालिनी को देखते ही लालू यादव रह नहीं पाए और उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। पटना में एक समारोह में हेमा मलिनी परफॉर्मेंस के लिए पहुंची थीं। कार्यक्रम में लालू यादव और उनके डिप्टी सीएम बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद में थे। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने मंच से हेमा के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने कहा कि हमको आपसे और कला से एतना प्रेम है… ऐतना प्रेम है कि हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया।

हेमा मालिनी कला संस्कृति एवं युवा विभाग, जिला प्रशासन और बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की ओर से  पटना में आयोजित दीपावली मिलन समारोह में  द्रौपदी नृत्य नाटिका की प्रस्तुति देने आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हेमा मलिनी लालू प्रसाद के संदेश पर ही इस क्रार्यक्रम में शिरकत करने आई थीं। लालू के बाद उनके बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी हेमा की प्रशंसा की और अपने पिता को धन्यवाद दिया कि हम उनके कारण ही हेमा जी को देख पाए हैं। पापा ने एक बार फोन किया और हेमा जी आई। तेजस्वी ने कहा कि हेमा जी यहां आईं डांस परफॉर्म किया यह बिहार के लिए सौभाग्य की बात है।

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गाल से की थी। लालू ने कहा था, “हम बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों जितना मुलायम बना देंगे।” हाल ही में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने पिता की बात दोहराते हुए कहा था, ‘बिहार की सड़कें हेमा मालिनी के गाल की तरह होंगी।’ उन्होंने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद ने जब सड़कों को हेमामालिनी के गाल की तरह बनाने की बात कही थी, तब मजाक उड़ाया गया था। लेकिन, उनकी बात सही साबित होंगी। बिहार की सड़कें चकाचक होंगी और लोग पांच घंटे में पटना की दूरी तय करेंगे।

READ ALSO: …जब लालू यादव ने हेमा मालिनी को बताया भाभी और जताया प्‍यार, तेजस्‍वी बोले- पापा के एक कॉल पर चली आईं हेमा जी

वीडियो:लालू प्रसाद यादव ने कुछ इस तरह किया हेमा मालिनी के लिए अपने प्यार का इज़हार

 

READ ALSO: डिप्टी CM तेजस्वी को नसीहत, “लालू-राबड़ी की राह न चलें, नहीं तो होगी बर्बादी”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग