ताज़ा खबर
 

पटना: पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी करने के आरोप में एक युवक गिरफ्तार, पुलिस कर रही हैं जांच

पुलिस यह जांच कर रही है कि तौसीफ के घर किस प्रकार के लोग आया जाया करते थे और उसके रिश्तेदार विदेशों में रह रहे हैं या नहीं।
Author मधुबनी | July 17, 2016 20:28 pm
‘पापुलर फ्रंट आफ इंडिया’ के बैनर तले गत शुक्रवार को पटना सार्इंस कालेज के पास जुलूस निकाला गया था।

बिहार के मधुबनी जिला की पुलिस अपराध अनुसंधान शाखा के साथ मिलकर पटना में पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी करने वाले कल गिरफ्तार मो0 तौसीफ के बारे में पता लगा रही है। ‘पापुलर फ्रंट आफ इंडिया’ के बैनर तले गत शुक्रवार को पटना सार्इंस कालेज के समीप से विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक के मामले में बिहार सरकार के हस्तक्षेप करने की मांग को लेकर निकाले गए एक जुलूस में शामिल तौसीफ को पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी करते हुए टीवी चैनलों पर प्रमुखता से दिखाये जाने पर पुलिस ने कल उसे गिरफ्तार कर लिया था।

मधुबनी के बेनीपट्टी थाना अंतर्गत मकिया गांव निवासी तौसीफ के बारे में पुलिस अधीक्षक अख्तर हुसैन ने रविवार को  बताया कि एक पुलिस टीम स्थानीय थाना अध्यक्ष मो0 अनीस के नेतृत्व में उसके, उसकी गतिविधियों और उसके परिवार के बारे में पता करने कल शाम तौसीफ के गांव गयी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस यह जांच कर रही है कि तौसीफ के घर किस प्रकार के लोग आया जाया करते थे और उसके रिश्तेदार विदेशों में रह रहे हैं या नहीं।

अख्तर ने कहा कि पुलिस यह भी पता लगा रही है कि क्या उसे किसी ने पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी करने के लिए उकसाया था। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मधुबनी नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में तौसीफ के खाते की जांच यह पता करने के लिए की जा रही है कि उसे किसी विदेशी या अपराधी संगठन से कोई राशि प्राप्त तो नहीं हुई है।
सात भाईयों वाले तौसीफ जो कि पडोसी दरभंगा जिला स्थित एक कालेज में स्नातक का छात्र है, ‘पापुलर फ्रंट आफ इंडिया’ नामक एक धार्मिक संगठन से जुडा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.