December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

बाबा रामदेव की भतीजी और लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी की अटकलें

रामदेव अपनी भतीजी की शादी बिहार के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप से कराना चाहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार रामदेव और लालू के बीच हाल के दिनों में नजदीकियां बढ़ी हैं।

योग गुरु बाबा रामदेव और राजद सुप्रीमो लालू यादव के जल्‍द ही रिश्‍तेदार बनने की अटकलें हैं।

योग गुरु बाबा रामदेव और राजद सुप्रीमो लालू यादव के जल्‍द ही रिश्‍तेदार बनने की अटकलें हैं। बताया जा रहा है कि रामदेव की भतीजी और लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी हो सकती है। समाचार चैनल आजतक की वेबसाइट के अनुसार रामदेव अपनी भतीजी की शादी बिहार के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप से कराना चाहते हैं। रिपोर्ट के अनुसार रामदेव और लालू के बीच हाल के दिनों में नजदीकियां बढ़ी हैं। लालू की पत्‍नी राबड़ी देवी ने छठ पूजा पर कहा था कि अब बहू आने पर ही पूजा होगी। बताया जाता है कि रामदेव ने बिहार में पतंजलि उत्‍पादों के लिए लालू के दामाद को सीएनएफ बनाया है।

गौरतलब है कि इसी साल रामदेव लालू यादव से मिलने को उनके घर पर भी गए थे। वहां उन्‍होंने पतंजलि के उत्‍पाद लालू को गिफ्ट किए थे। इस दौरान लालू ने रामदेव के खिलाफ लगे सभी आरोपों को साजिश करार दिया। लालू ने कहा कि वह रामदेव के प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करेंगे। पतंजलि के साबुन की अपने अंदाज में तारीफ करते हुए लालू ने कहा कि यह ऐसा प्रॉडक्ट है जिसमें गाय और भैंस का दूध है। इस मुलाकात में रामदेव ने पतंजलि की क्रीम से लालू यादव के चेहरे की मसाज भी की थी। बिहार में लालू की पार्टी नीतीश कुमार की जेडीयू के साथ सत्‍ता में है। दोनों पार्टियों ने कांग्रेस को भी साथ लेकर महागठबंधन बनाया था।

Video: उत्तर प्रदेश: बीजेपी की ‘परिवर्तन यात्रा’ में बार डांसर्स ने लगाए ठुमके

हाल के दिनों में नीतीश कुमार और लालू यादव के बीच तनाव की खबरें भी आई थी। बताया जाता है कि जदयू नेता इन दिनों भाजपा के साथ करीबी बढ़ा रहे हैं। खबर आई थी कि जेडीयू के एक नेता भाजपा के फिर से साथ आने की संभावनाओं पर काम कर रहे हैं। जेडीयू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ रुख में नरमी भी की है। इससे पहले भी खबर आई थी कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी ने दिल्‍ली में औपचारिक मुलाकात के बाद अधिकारियों की गैरमौजूदगी में अकेले बातचीत की थी। बंद कमरे में हुई इस मुलाकात के बाद मोदी जब नीतीश को छोड़ने आए तो दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 4:41 pm

सबरंग