ताज़ा खबर
 

बार बालाओं के संग डांस के वीडियो से चर्चा में आए जदयू विधायक पर लगा नशे में पुलिस अधिकारी के संग गाली-गलौज का आरोप

जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह का बार बालाओं के संग डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।
जदयू के विधायक श्याम बहादुर सिंह के बार बालाओं के संग डांस के वीडियो का स्क्रीन ग्रैब।

पुलिस वालों के साथ बदसलुकी करना नेताओं के लिए जैसे आम बात है। ताजा मामला बिहार के नेता और जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह का है जिन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिस वाले के साथ बदसलुकी की। बताया जा रहा है कि श्याम बहादुर सिंह ने सिवान के सराय में नशे की हालत में एक पुलिस अधिकारी को गाली दी। सूत्रों के मुताबिक सिवान की सराय ओपी इलाके में पुलिस गश्त लगा रही थी कि इसी बीच नेताजी की कार वहां पहुंची। नेता जी उस समय नशे की हालत में थे। कार से उतरने के बाद जदयू विधायक ने सराय ओपी के प्रभारी फैराज हुसैन के गाली देना शुरू कर दिया। हालांकि विधायक ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है। इससे पहले श्याम बहादुर सिंह बार बालाओं के संग डांस के वीडियो के कारण मीडिया के सुर्खियों में आए थे।

नेता जी के इस अमर्यादित व्यवहार को देखते हुए राधेश्याम झा नाम के पुलिस वाले ने उन्हें समझाने की कोशिश करी लेकिन विधायक श्याम बहादुर ने उसकी एक न सुनते हुए न सिर्फ उसके साथ बदसलुकी की बल्कि हाथापाई भी की। हालांकि फैराज हुसैन उस वक्त वहां मौजुद नहीं थे। राधेश्याम ने इस पूरी घटना की जानकारी फैराज हुसैन को फोन पर दी। वहीं राधेश्याम से मिली जानकारी के बाद फैराज हुसैन ने इस बात से एएसपी को अवगत कराया।

एएसपी ने मामले की सूचना मिलते ही थानाध्यक्षों घटनास्थल पर भेजा, लेकिन तब तक विधायक श्याम बहादुर वहां से निकल चुके थे। फिलहाल इस मामले में जांच के आदेश दिए गए है। वहीं मामले के तूल पकड़े जाने के बाद विधायक श्याम बहादुर ने अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ इंकार किया है। यह कोई पहला मौका नहीं है जो श्याम बहादुर विवादों में घिरे हो इससे पहले भी वह रंगीन मिजाज के चलते सुर्खियों में रह चुके है। बार गर्ल्स के साथ डांस करते हुए कई बार उनकी वीडियो मीडिया में वायरल हो चुके हैं।

वीडियोः जदयू के विधायक श्याम बहादुर सिंह का वायरल होने वाला वीडियो

वीडियोः जदयू के विधायक श्याम बहादुर सिंह का वायरल होने वाला एक अन्य वीडियो

वीडियोः नोटबंदी का विरोध: एटीएम का किया अंतिम संस्कार, पंडित ने करवाया क्रियाकर्म

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.