April 23, 2017

ताज़ा खबर

 

…जब लालू यादव ने हेमा मालिनी को बताया भाभी और जताया प्‍यार, तेजस्‍वी बोले- पापा के एक कॉल पर चली आईं हेमा जी

कुछ साल पहले लालू यादव ने मुख्यमंत्री रहते कहा था कि बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों की तरह बना देंगे। लालू यादव के इन शब्दों के चर्चाओं में आने के बाद काफी विवाद हुआ था।

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार शाम हुए कार्यक्रम के दौरान हेमा मालिनी और लालू यादव। (Photo: PTI)

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार शाम बॉलीवुड अभिनेत्री और राजनेता हेमा मालिनी का एक डांस कार्यक्रम हुआ। इस शो में राजद प्रमुख लालू यादव भी आए थे। लालू ने ना सिर्फ कार्यक्रम में शिरकत की बल्कि हेमा मालिनी की जमकर तारीफ भी की। गौरतलब है कि कुछ साल पहले लालू यादव ने मुख्यमंत्री रहते कहा था कि बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों की तरह बना देंगे। लालू यादव के इन शब्दों के चर्चाओं में आने के बाद काफी विवाद हुआ था। हालांकि 2010 में लालू यादव ने ऐसे किसी भी बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा था कि इसके पीछे विपक्ष की साजिश है और उन्होंने कभी ऐसा कहा ही नहीं।

हेमा मालिनी के इस डांस शो के आयोजन में बिहार राज्य सरकार भी शामिल थी। यूपी से भाजपा सांसद हेमा के इस कार्यक्रम में किसी भी और बीजेपी नेता को न्यौता नहीं दिया गया था। कार्यक्रम में लालू यादव अपने बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी के साथ आए थे। हेमा मालिनी के डांस शो से पहले लालू यादव ने भाषण दिया और उनकी जमकर तारीफ की। लालू यादव ने कहा कि उन्हें हेमा इतनी पसंद है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी उन्हीं के नाम पर रखा है। उन्होंने कहा, “धर्मेंद्र जी मेरे बड़े भाई हैं तो आप मेरी भाभी हैं।” लालू के भाषण के बाद 68 वर्षीय हेमा ने मशहूर डांस ड्रामा “द्रौपदी” पर अपनी परफॉर्मेंस दी।

वीडियो: लालू प्रसाद यादव ने कुछ इस तरह किया हेमा मालिनी के लिए अपने प्यार का इज़हार

Read Also: सुशील मोदी की डिप्टी CM तेजस्वी को नसीहत, “लालू-राबड़ी की राह न चलें, नहीं तो होगी बर्बादी”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हेमा मलिनी लालू प्रसाद के संदेश पर ही इस क्रार्यक्रम में शिरकत करने आई थीं। लालू के बाद उनके बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी हेमा की प्रशंसा की और अपने पिता को धन्यवाद दिया कि हम उनके कारण ही हेमा जी को देख पाए हैं। पापा ने एक बार फोन किया और हेमा जी आई। तेजस्वी ने कहा कि हेमा जी यहां आईं डांस परफॉर्म किया यह बिहार के लिए सौभाग्य की बात है। हेमा मालिनी इससे पहले 1990 में भी बिहार में परफॉर्म करने आई थीं। वह लालू यादव के शासनकाल का शुरुआती दौर था। इसके अलावा 1970 में वह फिल्म “जॉनी मेरा नाम” के लिए एक गाने की शूटिंग करने बिहार आई थीं।

Read Also: बिहार: लालू के बेटे तेज प्रताप ने लांघी भाषाई मर्यादा, सुशील कुमार मोदी के बेटे को कहा नपुंसक

वीडियो में देखिए, जब लालू ने हेमा मालिनी को लेकर दिए गए बयान से किया था इंकार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 11:11 am

  1. No Comments.

सबरंग