ताज़ा खबर
 

लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी से कहा- फकीर साहब 40 करोड़ का हिसाब बताएं नहीं तो फकीरों से दुनिया का विश्वास उठ जाएगा

लालू प्रसाद यादव ने एक के बाद एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि वह अपने ऊपर लगे आरोपों पर स्पष्टीकरण दें।
Author December 22, 2016 18:26 pm
लालू प्रसाद यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ किया ट्वीट

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मोदी द्वारा अपने आप को फकीर बातने पर लालू यादव ने तंज कसते हुए कहा कि फकीर कुछ नहीं छिपाते इसलिए पीएम मोदी को भी अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब देना होगा।
बुधवार देर शाम लालू प्रसाद यादव ने एक के बाद एक ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि वह अपने ऊपर लगे आरोपों पर स्पष्टीकरण दें। इस तरह चुप्पी न साधे। साथ इन सर्वोच्च न्यायालय के न्यायधीश से इस भ्रष्टाचार की जांच कराए। राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर लगाए गए आरोपों को सही ठहराते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर 40 करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप लगना कोई छोटी बात नहीं है।
लालू प्रसाद यादव यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि तथाकथित ईमानदार पीएम पर कोई भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहा है और वह चुप रहे।

जिसकी वजह से विदेशों में भी भारत की छवि खराब हो रही है। वह खुद को फकीर बताते है लेकिन असली फकीर वो होता है जो कुछ भी नहीं छिपाता है और पारदर्शी जीवन जीता हैं इसलिए फकीर साहब 40 करोड़ का हिसाब बताएं वरना इस दुनिया के लोगों का फकीरी से विश्वास उठ जाएगा।
गौरतलब है कि मेहसाना रैली के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पीएम मोदी ने गुजरात के सीएम पद पर रहते हुए सहारा ग्रुप से मोटी रकम ली थी। जिस पर राहुल गांधी ने जांच की मांग की और राहुल के इसी बयान के बाद आरजेडी प्रमुख लालू यादव को भी मोदी को घेरने का मौका मिल गया है।

वीडियो: राहुल गांधी के आरोपों का पीएम मोदी ने किया पलटवार; कहा- “अब क्योंकि वो बोल चुके हैं, तो भूकंप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.