December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

सड़क के खातिर BJP विधायक ने उतारे कपड़े, नीतीश कुमार को पायजामा, गडकरी को भेजा कुर्ता

बिहार के पश्चिमी चंपारण से बीजेपी विधायक ने विरोध जताने का अनोखा तरीका निकाला है। वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को मैसेज देने के लिए हाफ पैन्ट और बनियान में आ गए हैं।

बिहार से बीजेपी के विधायक विनय बिहारी। (Photo Source: Twitter)

बिहार के पश्चिमी चंपारण से बीजेपी विधायक ने विरोध जताने का अनोखा तरीका निकाला है। वह राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को मैसेज देने के लिए हाफ पैन्ट और बनियान में आ गए हैं। वे तीन साल से वेस्ट चंपारण जिले के मनुआपुल से नवलपुर वाया जोगापत्ती तक की 44 किमी लंबी सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं। इसके लिए वह राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नितिन गडकरी को चिट्ठी भी लिख चुके हैं। लेकिन अभी तक रोड नहीं बन पाई। बीजेपी विधायक ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को लिखे अपने पत्र के साथ कुर्ता भी भेजा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा- यह कुर्ता बीजेपी विधायक का नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के मान- सम्मान और प्रतिष्ठा का है। इसके साथ ही विधायक ने लिखा कि वह कुर्ता पहनना तभी शुरू करेंगे जब सड़क बनना चालू हो जाएगी।

बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने में विरोध जताने के साथ ही उन्हें अपना वादा याद दिलाने के लिए भी पत्र लिखा है और उसके साथ पायजामा भेजा है। उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार ने 3 साल पहले डेढ लाख लोगों के बीच इस सड़क को स्टेट हाईवे बनवाने का वादा किया था लेकिन लोकसभा चुनाव जीतने के बाद अपना वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने लिखा है कि यह पायजामा विधायक का नहीं, बल्कि सीएम नीतीश कुमाार के विकास और सुशासन का है। जो मुख्यमंत्री को उनका वादे की याद दिलाता रहेगा। बीजेपी विधायक का कहना है कि वह तभी कुर्ता और पायजामा पहनेंगे जब सड़क का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।

वीडियो: बिहार में अज्ञात लोगों ने एक महिला इंजीनियर को घर में बंद कर ज़िंदा जलाया; जली हुई चप्पल देखकर मां ने की शिनाख्त

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक विनय बिहारी भोजपुरी फिल्मों के मशहूर गीतकार, संगीतकार और फिल्मकार है। वह पिछले विधानसभा चुनाव निर्दलीय लड़े थे उस समय जीतन राम मांझी ने उन्हें अपने मंत्रिमंडल में युवा एवं सांस्कृतिक मामलों का मंत्री बनाया था। पिछले साल नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव में वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े थे और सीट बचाने में कामयाब रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 10:05 am

सबरंग