December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

बेटियों से बलात्कार करने आरोपी पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पिता की हरकतों से तंग आकर दोनों बेटियों ने खुदकुशी कर ली थी।

Author भागलपुर | December 2, 2016 04:29 am
(प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने अपनी दो बेटियों के साथ बलात्कार करने वाले मुनी लाल साह उर्फ मुन्ना टाइगर को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पिता की हरकतों से तंग आकर दोनों ने खुदकुशी कर ली। पुलिस कप्तान मनोज कुमार ने गुरुवार को इस बात का खुलासा यहां किया।  एसएसपी ने बताया कि मुनी साह और भी कई वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस रेकार्ड का शातिर अपराधी है। थाना मोजहिदपुर में उसके खिलाफ कई संगीन आरोप के मामले दर्ज है। और वह जेल भी जा चुका है। मुनि साह की बड़ी बेटी लछमी (22) 7 जुलाई की रात फंदे से लटक खुदकुशी कर ली थी। उस समय ऐसा कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला। मगर 19 सितंबर को इसकी छोटी बेटी सरस्वती (17) ने भी अपनी जान बगैर कुछ बताएं दे दी। ये दोनों ही सालों से एक डाक्टर घर पर घरेलू काम करती थी।

दोनों बहनों की खुदकशी ने पुलिस की चिंता बढ़ी। पुलिस की पूछताछ और घर की तलाशी के दौरान के दौरान सरस्वती के हाथ की लिखी एक कापी मिली। जिसमें पहले तो अपने पिता के बहन लछमी के देह शोषण की बात लिखी है और लिखा कि इसी वजह से वह आत्महत्या करने को मजबूर हुई। साथ ही अपने शारीरिक शोषण की कहानी लिखी है।
जिसका आरोप अपने पिता मुनि साह पर लगाया है। पत्र में सरस्वती ने मरने के पहले अपने पिता के बारे में ऐसी-ऐसी बाते लिखी है जो रिश्ते को तो शमर्नाक करती है। पुलिस ने अलीगंज के मुनिलाल साह को अपनी दोनों बेटियों का बलात्कार करने और खुदकुशी को मजबूर करने के इल्जाम में जेल भेज दिया।

 

मध्य प्रदेश: दिन दिहाड़े चुराई बाइक, CCTV में कैद हुई घटना

 

सेलरी डे: दिल्‍ली और पंचकूला में बैंकों, एटीएम के बाहर लगी लंबी कतारें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 4:29 am

सबरंग