June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

बिहार: मनचलों ने 15 साल की लड़की को दुपट्टे से घसीटा, फिर चढ़ा दी बाइक, मौके पर ही मौत

गुस्साए ग्रामीणों ने लड़की के शव को मुख्य सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बिहार के कैमूर जिले में तीन मोटरसाइकिल सवार लोगों की छेड़खानी के चलते एक 15 साल की लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बाइक सवारों ने पहले लड़की के गले में पड़े दुप्पटे समेत उसे खींचा और बाद में लड़की पर बाइक ही चढ़ा दी। इससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। कैमूर जिले के करजौन गांव के पास मंगलवार को हुई इस घटना में एक दिन बाद तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक, फकराबाद की निवासी यह लड़की कक्षा 10 में पढ़ती थी, जो मंगलवार सुबह अपनी साथियों के साथ अर्धवार्षिक परीक्षा देने जा रही थी। तभी बाइक पर सवार तीन शख्स आए और लड़की के दुपट्टे को खींचने लगे। दुपट्टा लड़की के गले में था जिस कारण वह अपना संतुलन खो बैठी और सड़क पर गिर गई। लड़की लगभग 50 मीटर तक बाइक के साथ ही खिंची चली गई, जिसके बाद युवकों ने अपनी बाइक ही लड़की पर चढ़ा दी। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

वीडियो: अज्ञात लोगों ने एक महिला इंजीनियर को घर में बंद कर ज़िंदा जलाया

Read Also: VHP नेता ने मुसलमानों को बताया हिंसक, कहा- भारत में रहना है तो पैगंबर को नहीं श्रीराम को करो फॉलो

संतुलन खो जाने से बाइक सवार भी एक गड्ढे में गिर गए थे। बाइक वहीं छोड़कर तीनों तुरंत फरार हो गए। लड़की की साथियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव वाले भी तुरंत घटनास्थल पर जमा हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने लड़की के शव को मुख्य सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। लोगों ने आरोपियों की मोटरसाइकिल को भी आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल ब्रजेश गुप्ता के नाम पर रजिस्टर है। मृत लड़की के पिता ने करजौन गांव के कृष्ण कुमार और उसके दो साथियों के खिलाफ एफआईआर लिखवा दी है। एएसपी जगननाथ जे रेड्डी ने बताया कि आरोपी के घर पहुंचने पर वहां नहीं मिला। आरोपियों की तलाश के लिए दो पुलिस टीम गठित कर दी गई है और दबिश दी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 3:21 pm

  1. No Comments.
सबरंग