ताज़ा खबर
 

स्टेज टूटने पर जख्मी हुए लालू प्रसाद यादव, कहा- उसपर ज्यादा लोग चढ़ गए थे

लालू को इलाज के लिए पटना स्थित इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीएमएस) में भर्ती कराया गया।
Author पटना | March 25, 2017 13:29 pm
राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

बिहार की राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र में आज आयोजित एक यज्ञ कार्यक्रम के दौरान लोगों के अधिक संख्या में मंच पर चढ़ जाने के कारण मंच टूटने की घटना सामने आई है। यह मामला शुक्रवार का है। जब यह हादसा हुआ उस समय कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे राजद प्रमुख लालू प्रसाद उस वक्त मंच पर मौजूद थे जिसके कारण उन्हें चोट लगई है। इसके बाद बिना देरी किए देर शाम लालू को इलाज के लिए पटना स्थित इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीएमएस) में भर्ती कराया गया। आईजीएमएस के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए लालू ने बताया कि उन्हें कमर के नीचे वाले हिस्से में चोट आयी जिसके कारण सूजन आ गई है।

उन्होंने कहा कि उक्त यज्ञ कार्यक्रम के दौरान मंच पर अधिक संख्या में लोगों के चढ जाने के कारण वह धराशायी हो गया। इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान लालू के साथ उनके छोटे पुत्र और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, स्वास्थ्य मंत्री और उनके बडे पुत्र तेज प्रताप यादव, बडी पुत्री एवं राज्यसभा सदस्या मीसा भारती सहित पार्टी के कई अन्य विधायक पहुंचे। डॉक्टरों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार यहां उनका एक्सरे कराये जाने के साथ-साथ उनका स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जा रहा है।

इस घटना पर बात करते हुए दीघा थाना प्रभारी गोल्डन कुमार ने बताया कि गंगा नदी किनारे दीघा घाट पर आयोजित उक्त यज्ञ के कार्यक्रम में भाग लेने शाम करीब 7 बजे पहुंचे राजद प्रमुख ने प्रवचन और कथा वाचन के बाद स्थानीय लोगों को संबोधित किया। लालू जैसे ही मंच से उतरने लगे तभी मंच पर अधिक संख्या में मौजूद लोगों के उनके साथ उतरने पर मंच का कोई हिस्सा अपने स्थान से खिसक गया जिसके कारण मंच टूट गया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस हादसे में कोई अन्य व्यक्ति जख्मी नहीं हुआ है।

देखिए वीडियो - वीडियो: टोंक में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मंच टूटा, बाल-बाल बचे गहलोत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.