ताज़ा खबर
 

बिहार: गोबर उठाने की बात पर भिड़ गए पड़ोसी, बाप-बेटों पर फेंका तेजाब

इस सिलसिले में थाना सुईया में जख्मी भुवनेश्वर यादव के बयान पर एफआईआर दर्ज की है। जिसमें टुनटुन यादव, सिंघेश्वर यादव, देवेंद्र यादव, नीतीश यादव और चंपा देवी को नामजद है।
तेजाब से झुलसे तीनों पीड़ितों को भागलपुर जेएनएल मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। (Express Photo)

भागलपुर डिवीजन के बांका जिला के तहत कोवदह गांव में आपसी विवाद की वजह से बाप और दो बेटे पर तेजाब उड़ेल जान लेने की कोशिश की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झुलसे तीनों को कटोरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती किया। जहां से उन्हें इलाज के वास्ते भागलपुर जेएनएल मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया है। यह वाकया गुरूवार का है।

इस सिलसिले में थाना सुईया में जख्मी भुवनेश्वर यादव के बयान पर एफआईआर दर्ज की है। जिसमें टुनटुन यादव, सिंघेश्वर यादव, देवेंद्र यादव, नीतीश यादव और चंपा देवी को नामजद है। इन पर अक्सर जान से मार डालने की धमकी और ऐसी कोशिश करने का आरोप लगाया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घर के पास से गोबर उठाने को लेकर पड़ोसी से बहस और झंझट हाथापाई हुई और देखते ही देखते झगड़ा हिंसक रूप ले लिया। इसके बाद तैश में आकर भुवनेशवर यादव और इनके बेटे रामानंद यादव व वाल्मीकि यादव पर दूसरे पक्ष के लोगों ने तेजाब डाल दी। नतीजतन इनका शरीर जहां-तहां से झुलस गया और ये जख्मी हो गए।

पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। आरोपी घटना के बाद से फरार है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

देखिए वीडियो - जमीन विवाद में 'एसिड अटैक', 9 महिलाएं झुलसी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग