ताज़ा खबर
 

बिहार में मालगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, रेलवे आवागमन बुरी तरह प्रभावित

घटना के बाद गया-मुगलसराय रेलखंड पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया है।
रेलवे के अनुसार मुगलसराय से राहत एवं बचाव दल को रवाना कर दिया गया है। (फोटो सोर्स एएनआई)

बिहार में मालगाड़ी के 14 डिब्बे पटरी से उतरने की खबर है। न्यूज एजेंसी एनएनआई के अनुसार घटना कैमूर-गया मुगलसराय रेलवे स्टेशन के करीब घटी है। घटना के बाद गया-मुगलसराय रेलखंड पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया है। रेलवे के अनुसार गया मुगलसराय रेलखंड के दुर्गावती रेलवे स्टेशन के समीप धनबाद से हरिद्वार जा रही एक मालगाड़ी के 14 से ज्यादा डब्बे पटरी से उतर गए। घटना के बाद अप और डाउन लाइन पूरी तरह प्रभावित हो गई है। इन लाइनों पर रेलवे ने ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया है। रेलवे के अनुसार मुगलसराय से राहत एवं बचाव दल को रवाना कर दिया गया है। इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। इस रेलखंड पर चलने वाली कई ट्रेनों को विभिन्न रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया है और उन ट्रेनों के मार्ग बदलकर अन्य रूटों से भेजने की कोशिश की जा रही है।

मामले में बिहार रेलवे के पीआरओ डीजी ए सक्सेना ने बताया कि मालगाड़ी के डब्बे पटरी से उतरने के कारण इस रूट की अन्य ट्रेनें भी खासी प्रभावित हुई हैं। लंबी दूरी की ट्रेनों को दूसरे रूट से गंतव्य तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। कुछ ट्रेनों को रद्द भी किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग