ताज़ा खबर
 

अब NDA में भी शामिल होंगे नीतीश! शाह ने ट्वीट में कहा- JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात हुई है

भाजपा अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कल (11 अगस्त, 2017) जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नीतीश कुमार से अपने निवास पर भेंट हुई।
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने 11 अगस्त को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। (Photo-Twitter/@AmitShah)

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल युनाइडेट (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार को भाजपा गठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है। गौरतलब है कि वर्तमान में नीतीश कुमार बिहार में भाजपा के समर्थन से सरकार चला रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कल (11 अगस्त, 2017) जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नीतीश कुमार से अपने निवास पर भेंट हुई। मैंने उन्हें जेडीयू को एनडीए में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।’ वहीं भाजपा अध्यक्ष के इस न्योते पर जब एक जेडीयू लीडर से पूछा गया कि क्या पार्टी प्रधानमंत्री मोदी की कैबिनेट में शामिल होगी, इसपर उन्होंने कहा कि इसमें हैरानी कोई बात नहीं। उन्होंने आगे कहा कि जब हम भाजपा के समर्थन से बिहार में सरकार चला रहे हैं तो पार्टी के केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने पर कोई हैरानी की बात नहीं होनी चाहिए। ऐसा होना स्वाभाविक ही है। ऐसी संभावना है कि जेडीयू 19 अगस्त को होने वाली अपनी राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में राजग में शामिल होने के प्रस्ताव को मंजूरी देगी। जिससे पार्टी के कई नेताओं के मोदी की कैबिनेट में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

वहीं आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने जेडीयू के पीएम मोदी की कैबिनेट में शामिल होने की अटकलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब भाजपा की बी टीम हैं। जो नीतीश कुमार अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाते थे आज उन्हीं के साथ जलपान कर रहे हैं। लेकिन भाजपा के लोग कितने भ्रष्टाचारी हैं इसका भी खुलासा होगा। सबको बर्खास्त करना पड़ेगा। इस दौरान लालू यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनके खिलाफ साजिश रची। हमारे परिवार के खिलाफ सीबीआई जांच कराई गई। सीएम नीतीश ने तेजस्वी फंसाया। मेरा बेटा अच्छा काम कर रहा था। वरना नीतीश कुमार को क्या हुआ जो उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। और एक ही रात में भाजपा के साथ सरकार बना ली।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग