ताज़ा खबर
 

बिहार के डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने न्‍यूज चैनल पर मारा ताना- सीधा-सीधा क्‍यों नहीं लिखते? लोगों ने बताई ये वजह

महाराष्ट्र में ही चलने वाले एक स्कूल में बीजेपी मंत्री के पिता निरीक्षण करने पहुंचे। इसी निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्कूल के एक कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया।
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (File Photo: PTI)

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया है। यह वीडियो महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री रंजीत पाटिल के पिता वी एन पाटिल का है, वीडियो में वह एक स्कूल कर्मचारी को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। खुद वी एन पाटिल भी पूर्व एमएलसी हैं। यह घटना महाराष्ट्र के अकोला जिले के एक स्कूल की है, जहां पर उन्होंने एक स्कूल कर्मचारी को थप्पड़ मारा। जिले में ही चलने वाले एक स्कूल में वी एन पाटिल निरीक्षण करने पहुंचे। इसी निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्कूल के एक कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। तेजस्वी यादव ने एक न्यूज चैनल पर ताना मारते हुए लिखा, सीधा सीधा क्यों नहीं लिखते, मोदी के मंत्री। जैसा औरों के लिए हैडलाइन लिखते हो।

इसके बाद लोगों ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधना शुरू कर दिया। राहुल ने लिखा मोहम्मद शहाबुद्दीन कौन है, तुम्हारी पार्टी का जनरल सेक्रेटरी, बिहार का सबसे बड़ा क्रिमिनल। साथ ही लिखा कि लालू यादव सिर्फ जाति की राजनीति करता है, विकास के बारे में नहीं सोचता बस पैसे से खुद का घर भर लिया है। ब्रिजेश चंद्र ने लिखा मोदी जी के मंत्री लिखने से ये साबित हो जाएगा कि मोदी जी ने मारने को कहा था, मोदी किसी को नहीं छोड़ते, पूरा भारत यह बात जानता है। कार्रवाई होगी। नोटबंदी में भाजपा के काले धन वाले भी पकड़े गए थे और जेल भी गए।भाजपा के मंत्री की सदस्यता भी चुनाव आयोग ने रद्द की।