ताज़ा खबर
 

बिहार: राजद विधायक ने सीओ को दी जान लेने की धमकी

बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक विधायक पर ब्रह्मपुर के अंचल अधिकारी (सीओ) को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है।
Author पटना | April 20, 2017 22:00 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक विधायक पर ब्रह्मपुर के अंचल अधिकारी (सीओ) को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है। सीओ ने इस मामले की लिखित शिकायत पुलिस अधिकारियों से की है। पुलिस के अनुसार, बक्सर जिले के ब्रह्मपुर के राजद विधायक शंभुनाथ यादव पर इसी क्षेत्र के सीओ भगवान सिंह ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले की एक प्राथमिकी ब्रह्मपुर थाने में दर्ज कराई गई है। ब्रह्मपुर के थाना प्रभारी डी़ एऩ सिंह ने गुरुवार को बताया कि सीओ भगवान सिंह ने अपने लिखित बयान में आरोप लगाया है कि ब्रह्मपुर के अग्निपीड़ित परिवार के लोगों ने विधायक से शिकायत की थी कि सीओ मुआवजा नहीं दे रहे हैं। इस शिकायत पर विधायक ने सीओ को बुधवार को फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा, “चेम्बर से खींचकर तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी।”

सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी है। सीओ ने बताया है कि विधायक द्वारा धमकाए जाने की यह दूसरी घटना है। इधर, राजद विधायक शंभुनाथ ने कहा कि सरकार जनता के काम के लिए ही अधिकारियों को बैठाती है। अधिकारी अपनी मनमानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “अभी तक ब्रह्मपुर के अग्निपीड़ित परिवारों को मुआवजा नहीं दिया गया है। यही बात पूछने पर सीओ भड़क उठे और अनाप-शनाप बोलने लगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.