ताज़ा खबर
 

लालू यादव पर नया आरोप- RJD ज्वायन कराने के नाम पर लिए 10 लाख, शूटर कह नहीं कराया शामिल

बबलू पांडेय ने आरोप लगाया कि रघुनाथ झा ने लाल बत्ती दिलाने का भी प्रलोभन दिया था। उन्होंने कहा कि रघुनाथ पांडेय के ड्राइवर और गार्ड ने उनसे पैसे लिए थे।
राजद के एक कार्यक्रम में लालू यादव और अन्य नेताओं के साथ रघुनाथ झा। (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर नया आरोप लगा है। मोकामा के एक नेता आशीष रंजन उर्फ बबलू पांडेय का आरोप है कि राजद के बड़े नेता रघुनाथ झा जब राजद में दोबारा शामिल हो रहे थे तब उन्होंने पार्टी में शामिल कराने के नाम पर उनसे 10 लाख रुपये और तीन महंगे मोबाइल ले लिए लेकिन उन्हें अंतत: पार्टी में शामिल नहीं कराया गया। बबलू पांडेय ने आरोप लगाया कि यह लालू यादव के इशारे पर किया गया है क्योंकि सबसे पहले राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन का फोन आया था कि पार्टी में शामिल हो जाइए। इसके बाद रघुनाथ झा ने पार्टी फंड में डोनेशन के नाम पर 10 लाख रुपये नकद लिए।

बबलू पांडेय ने आरोप लगाया कि रघुनाथ झा ने लाल बत्ती दिलाने का भी प्रलोभन दिया था। उन्होंने कहा कि रघुनाथ झा के ड्राइवर और गार्ड ने उनसे पैसे लिए थे। बाद में लालू जी का फोन आया कि तुम अनंत सिंह के शूटर हो, इसलिए पार्टी में ज्वायन नहीं करा सकते।

बबलू पांडेय ने कहा कि हमने लालू जी से गुजारिश की कि आपकी सरकार है, आप जांच करा लीजिए। मैं कोई शूटर नहीं हूं लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी। बतौर बबलू पांडेय इसके बाद जब मैंने अपने पैसे वापस मांगे तो रघुनाथ झा ने मेरा फोन उठाना बंद कर दिया। इसके बाद जब उनके बेटे को फोन किया तो उसने भी फोन नहीं उठाया। बबलू पांडेय ने कहा कि मेरे पास लालू जी से हुई बात की भी ऑडियो रिकॉर्डिंग है।

बबलू ने कहा कि जब हमने रघुनाथ झा के ड्राइवर को फोन किया तो उसने पैसे लेने की बात कही और गवाही देने की भी बात कबूल की। पांडेय ने ड्राइवर का भी ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड कर लिया है। अब उन्होंने अपने 10 लाख रुपये वापस देने की मांग लालू यादव से की है। साथ ही धमकी दी है कि अगर पैसे वापस नहीं किए गए तो लालू यादव, रघुनाथ झा और चितरंजन गगन के खिलाफ एफआईआर करेंगे।

वीडियोः सुनिए बबलू पांडेय के आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग