May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

लालू की पार्टी के नेता पप्पू यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, परिजन बोले पुलिस पर खत्म हो गया नीतीश सरकार का कंट्रोल

बिहार में पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के प्याज व्यवसायी और राज्य में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

प्याज व्यवसायी और राज्य में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पप्पू यादव की हत्या

बिहार में पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के प्याज व्यवसायी और राज्य में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार, फतुहा निवासी और राजद नेता पप्पू यादव (44) सुबह टहलने निकले थे तभी घर से कुछ ही दूरी पर स्टेशन रोड के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनके पास आकर गर्दन में गोली मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यादव प्याज का व्यवसाय करते थे और राजद के नेता भी थे। वे विधानपार्षद का चुनाव भी लड़ चुके थे।
हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, पर पुलिस इस घटना के पीछे आपसी रंजिश की आशंका व्यक्त कर रही है।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर फतुहा थाना में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पजिनों के मुताबिक इन दिनों बिहार की सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से बेकार हो चुकी है। नीतीश यादव की सरकार का पुलिस पर से कंट्रोल खत्म हो चुका है। यही वजह है कि आए दिन ही बिहार में एक के बाद एक हत्या की सूचनाएं आ रही हैं। राजद नेता पप्पू यादव सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान उन्हें बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। कई गोली उनके गर्दन पर लगी, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 16, 2017 2:28 pm

  1. No Comments.

सबरंग