ताज़ा खबर
 

बिहार: शराब कारोबारी के साथ 2 पुलिस अफसरों को फोटो खिंचवाना पड़ा मंहगा

शराबी कारोबारी के साथ दो पुलिसवालों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। कार्रवाई के बाद दोनों को किया गया निलंबित।
(फाइल फोटो)

बिहार के मुजफ्फरपुर में शराब का कारोबार करने वाले व्यक्ति के साथ दो पुलिसवालों को फोटो खिंचवाने के चलते अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। वहीं शराब का कारोबार करने वाला यह व्यक्ति इस मामले में पहले से फरार चल रहा है। सोमवार को सबसे पहले इन दोनों पुलिसवालों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। उसके थोड़ी देर बाद यह फोटो वाट्सअप पर भी वायरल हो गई। फोटो वायरल होने के तुरंत बाद ही शहर के एसपी आनंद कुमार ने कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिसवालों को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि बीते अगस्त के महीने में रामबाग इलाके में कार्रवाई के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान शराब का धंधा करने वाला मुख्य आरोपी सुनील कुमार वहां से भाग निकला लेकिन पुलिस उसके साले मुकेश को पकड़ने में कामयाब रही।

वहीं 23 नंवबर को मिठनपुरा थाने के दोनों जवान रविंद्र कुमार और पुलिन कुमार एक शादी समारोह में पहुंचे। इसी शादी समारोह में शराब का धंधा करने वाला सुनील कुमार भी मौजूद था और इसी दौरान यह दोनों जवान उसके साथ फोटो खिंचवाते दिखाई दिए। शुरुआती जांच के चलते फिलहाल इन दोनों पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया है। सूत्रों की मानें तो फाइनल जांच रिपोर्ट आने के बाद निलंबन के अलावा दोनों पर बड़ी कार्रवाई भी हो सकती है। हालांकि इस फोटो में कितनी सच्चाई है इस बात की भी जांच की जा रही है।एसपी आनंद कुमार का कहना है कि इस मामले में शहर के डीएसी से जांच कराई जा रही है।

बेंगलुरु: RBI के वरिष्ठ अधिकारी को CBI ने किया गिरफ्तार, अवैध तरीके से पैसे बदलने का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग