ताज़ा खबर
 

बिहार में हिंदुस्‍तान अखबार के पत्रकार की गोली मारकर हत्‍या, भाजपा ने कहा- ‘महाजंगल राज’

पुलिस के मुताबिक, हत्‍या की वजह फिलहाल साफ नहीं है।
Author नई दिल्‍ली | May 14, 2016 06:17 am
एक गोली उनके सिर और दूसरी गर्दन में लगी। अस्पताल लेने जाने के दौरान उनकी मौत हो गई।

बिहार के सीवान जिले में पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारके हत्‍या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीनियर जर्नलिस्‍ट रंजन हिंदुस्‍तान अखबार के साथ काम कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक, हत्‍या की वजह फिलहाल साफ नहीं है।

लाइव हिंदुस्‍तान डॉट कॉम के मुताबिक, 42 वर्षीय राजदेव रंजन की हत्‍या सीवान के टाउन थाना क्षेत्र में हुई। अपराधी दो मोटरसाइकिल पर सवार थे और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। एक गोली उनके सिर और दूसरी गर्दन में लगी। अस्पताल लेने जाने के दौरान उनकी मौत हो गई।

इस घटना की निंदा करते हुए भाजपा केे राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बनारस घूम रहे हैं और बिहार में लोकतंत्र का चौथा स्तंभ खतरे में है। यह जंगलराज नहीं, महाजंगल राज है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    jai prakash
    May 14, 2016 at 6:16 am
    जंगल या महा जंगल इनको कोइ फर्क नहीं पढता जो ज्यादा डर रहा हो बिहार ख़ाली कर दो क्यों की अभी मुख्यमंत्री बिजी हे बो संघ मुक्त भारत बनायगे नमक हराम
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग