ताज़ा खबर
 

भोपाल: मीटिंग में पोर्न वीडियोज देख रहा था नगर निगम अफसर, हुआ सस्‍पेंड

रेवेन्‍यू कैसे बढ़ाएं, इस मुद्दे पर बुधवार को मीटिंग बुलाई गई थी। आरोप है कि वार्ड नंबर दस के इन्‍चार्ज अनिल शर्मा अपने मोबाइल पर अश्‍लील वीडियोज देख रहे थे।
Author भोपाल | January 21, 2016 18:18 pm
अडल्ट्स फिल्मों में काम करने वाले किरदार हमेशा सेक्स के लिए तैयार रहते हैं। जबकि असल जिंदगी में ऐसा संभव नहीं है (प्रतिकात्मक तस्वीर)

भोपाल नगर निगम की ओर से बुलाई गई एक मीटिंग के दौरान जोनल अफसर अनिल शर्मा को मोबाइल पर पोर्न देखना मंहगा पड़ गया। उन्‍हें गुरुवार को सस्‍पेंड कर दिया गया।

रेवेन्‍यू कैसे बढ़ाएं, इस मुद्दे पर बुधवार को मीटिंग बुलाई गई थी। आरोप है कि वार्ड नंबर दस के इन्‍चार्ज अनिल शर्मा अपने मोबाइल पर अश्‍लील वीडियोज देख रहे थे। इसके बाद, उन्‍हें कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया। भोपाल नगर निगम के कमिश्‍नर तेजस्‍वी नायक ने द इंडियन एक्‍सप्रेस से बातचीत में बताया, ”उन्‍हें सस्‍पेंड कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। मैंने सबूत मंगवाए थे और शुरुआती तौर पर अनिल शर्मा दोषी नजर आते हैं।” कमिश्‍नर के मुताबिक, शर्मा पिछली मीटिंग में अनुपस्‍थ‍ित रहे थे और उनके खिलाफ कई और शिकायतें भी मिली थीं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग