June 28, 2017

ताज़ा खबर
 

30 मेहमानों के बिना खाना खाए जाने पर दूल्हे के परिवार ने किया हंगामा, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

दूल्हे ने आरोप लगाया कि दुल्हन चाहती है कि शादी के बाद मैं अपना घर-परिवार छोड़ दूं।

Author बेंगलुरू | April 10, 2017 13:55 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है।

बेंगलुरु में एक अलग ही मामला देखने को मिला है जहां पर मेहमानों के बिना खाना खाए जाने से नाराज दूल्हे के परिवार ने हंगामा कर दिया जिसके बाद दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को दुल्हन पक्ष की तरफ से शादी से पहले प्री वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में दूल्हा पक्ष के करीब 30 महमान बिना खाना खाए ही चले गए। जब यह बात दूल्हे के परिवार को लगी तो उन्होंने दुल्हन के परिवार से बहसबाजी की। दुल्हन के परिवार के मनाए जाने के बाद माहौल कुछ समय के बाद शांत हो गया लेकिन दूल्हे के परिवार का यह बर्ताव दुल्हन को पसंद नहीं आया। इसके बाद अपनी जिंदगी का बड़ा फैसला लेते हुए दुल्हन ने रविवार को दूल्हे के परिवार को सूचित किया कि वह अब यह शादी नहीं करेगी।

दुल्हन के शादी से इंकार करने के बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद ज्यादा बढ़ गया और पुलिस को बुलाना पड़ा। इसके बाद यह मामला मीडिया तक पहुंच गया लेकिन दुल्हन ने फिर भी अपना फैसला नहीं बदला। इस मामले पर बात करते हुए दूल्हे के परिवार ने कहा कि दुल्हन का शादी से इंकार करना हमारे मेहमानों के खाना छोड़कर जाने पर हुई बहस सिर्फ एक बहाना है। उनका कहना है कि इस मामले को सुलझा लिया गया था लेकिन फिर भी बिना किसी वजह के दुल्हन के परिवार ने रिश्ता खत्म कर दिया।  इतना ही नहीं दूल्हे ने आरोप लगाया कि दुल्हन चाहती है कि शादी के बाद मैं अपना घर-परिवार छोड़ दूं। दूल्हे ने कहा कि जब मैंने यह बात मानने से इंकार कर दिया तो दुल्हन के परिवार ने यह बहाना बनाकर रिश्ता खत्म कर दिया।

इसके बाद दूल्हे के परिजनों ने कहा कि हम अभी भी लड़की को अपने घर की बहु बनाने के लिए तैयार हैं। हमें उनसे कोई नाराजगी नहीं है। वहीं दूसरी तरफ दुल्हन औ उसका परिवार अपना फैसला बदलने के लिए तैयार नहीं है। दुल्हन का कहना है कि मैं ऐसे लड़के साथ कभी भी नहीं रह सकती जिसने मेरे परिवार की बेइज्जती की और उनका साथ नहीं दिया। दुल्हन ने कहा कि इस मामले में दूल्हे को मेरा और मेरे परिवार का साथ देना चाहिए था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया इसलिए मैं अब यह शादी नहीं कर सकती।

देखिए वीडियो - कर्नाटक: एक्सिडेंट के बाद मदद मांग रहे किशोर की मौत, लोग खींचते रहे तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 10, 2017 1:55 pm

  1. No Comments.
सबरंग