ताज़ा खबर
 

नशे में धुत जेल अधीक्षक ने योगी आदित्य नाथ के मंत्री को पकड़ाया 50 हजार रुपये से भरा पैकेट, FIR दर्ज

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।
माइक में बोलते हुए यूपी के जेल राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी।

यूपी के जेल राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने बाराबंकी जेल अधीक्षक उमेश कुमार सिंह पर रिश्वत देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। राज्य मंत्री के गनर ने जेल अधीक्षक पर 50 हजार रुपये का रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए लखनऊ में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। हिंदी न्यूज चैनल आज तक के मुताबिक जेल राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी मंगलवार की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बैठक में शामिल थे। उसके बाद डालीगंज स्थित अपने आवास पर आए तो उनके गनर ने बताया कि जेल अधीक्षक उमेश कुमार सिंह उनसे मिलना चाहते हैं। उन्होंने उमेश को मिलने के लिए अंदर बुला लिया। राज्य मंत्री के मुताबिक, करीब पांच मिनट तक जेल अधीक्षक इधर-उधर की बातें करते रहे। उन्होंने जब उनके आने के कारण पूछा तो वह एक पैकेट रख कर कमरे से तुरंत चले गए। वहां मौजूद उनके सहयोगी विख्यात शर्मा ने लिफाफा खोला तो उसमें 50 हजार रुपये रखे हुए थे। इसे देखकर राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी गुस्सा हो गए।

उन्होंने अपने गनर सौरभ कुमार को इस संबंध में थाने में केस दर्ज कराने के लिए कह दिया। इसके बाद सौरभ ने थाने जाकर जेल अधीक्षक उमेश कुमार सिंह के खिलाफ रिश्वत देने और नशे की हालत में आने की शिकायत करते हुए केस दर्ज करा दिया। इस संबंध में हजरतगंज कोतवाली में भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग