December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पहले गैंगरेप किया फिर मारने की कोशिश की, कोर्ट में बोली पीड़िता

बजरंग दल के लोगों ने पहले समझा था कि युवती हिन्दू है और मामला लव जिहाद का है लेकिन मौके पर पहुंचा तो युवती भी मुस्लिम निकली।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिर एक प्रेमी जोड़े पर कहर बरपाया है। आरोप है कि बजरंग दल के लोगों ने पहले मुस्लिम युवती से गैंगरेप किया, फिर उसे मारने की कोशिश की। यह आरोप पीड़ित युवती ने अदालत में लगाया है। पीड़िता ने अदालत में कहा कि वह मुस्लिम है, इसलिए बजरंग दल के लोगों ने उसके साथ बर्बरता की हदें पार कर दी। मामला बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पीड़ित युवती का आरोप है कि अचानक उन पर 15-20 लोगों ने हमला कर दिया और उसके साथी अख्तर की पिटाई शुरू कर दी। उनलोगों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की और कमरे में पहले घुसे दो हमलावरों ने कमरा बंद करके उसके साथ रेप किया। आरोप है कि वे सभी बजरंग दल के कार्यकर्ता थे और उनका नेतृत्व बजरंग दल का प्रभारी प्रवीण प्रताप भाटी कर रहा था।

खबर है कि बजरंग दल के लोगों ने पहले समझा था कि युवती हिन्दू है और मामला लव जिहाद का है लेकिन मौके पर पहुंचा तो युवती भी मुस्लिम निकली। पुलिस ने प्रवीण प्रताप भाटी और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल भेजा दिया है। कोर्ट में युवती के बयान के बाद अब पुलिस ने एफआईआर में बदलाव किया है और उसमें गैंगरेप की धाराएं लगाई हैं।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीड़िता ने शनिवार को कहा कि बजरंग दल के लोगों ने न केवल उसका गैंगरेप किया बल्कि उसे मारने की भी कोशिश की। युवती ने बताया, “मैं अपने दोस्त के साथ एक कमरे में बैठी थी तभी कुछ लोग आए और हमसे पूछा कि यहां क्यों बैठे हो? इसके बाद वे लोग हमें पीटने लगे और गैंगरेप करने से पहले घसीटकर एक कमरे में ले गए। तभी उनमें से किसी एक ने कहा, इसे फंदे पर लटका देते हैं।”

वहीं मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल होने के बाद इलाके में तनाव है। इस वीडियो में दो लोग यह कह रहे हैं कि तुमलोग हिन्दू मोहल्ले को गंदा करते हो। यह वाकया 20 नवंबर का है। युवती का दोस्त दिल्ली का रहनेवाला है। इस बीच, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने जिलाधिकारी से मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी है।

वीडियो देखिए- दिल्ली-एनसीआर में अब नहीं फूटेंगे पटाखे; सुप्रीम कोर्ट ने लगाया बैन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 10:45 am

सबरंग